Kanpur News: फर्राटा भर रहे अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को मारी टक्कर, दो की दर्दनाक मौत, एक की हालत गंभीर

Kanpur News: पुलिस ने गंभीर रूप से घायल महिला को एंबुलेंस की मदद से घाटमपुर सीएचसी पहुंचाया। प्राथमिक उपचार के दौरान डाक्टरों ने महिला की हालत को गंभीर बताते हुए प्राथमिक इलाज के दौरान कानपुर जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया।

Anup Pandey
Published on: 28 Oct 2023 5:15 PM GMT
Kanpur News
X

Kanpur News (Pic:Social Media) 

Kanpur News: कानपुर के सजेती थाना क्षेत्र में फर्राटा भर रहे अज्ञात वाहन ने बाइक सवार युवकों को टक्कर मार दी। जिससे सड़क हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। जब कि बाइक में बैठी महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। वहीं घटना के दौरान राहगीरों ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने गंभीर रूप से घायल महिला को एंबुलेंस की मदद से घाटमपुर सीएचसी पहुंचाया। प्राथमिक उपचार के दौरान डाक्टरों ने महिला की हालत को गंभीर बताते हुए प्राथमिक इलाज के दौरान कानपुर जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। उसकी हालत चिंता जनक बताई जा रही है।

रिश्तेदारी में गया था परिवार

घाटमपुर थाना क्षेत्र के बम्हौरी गांव के रहने वाले कामता प्रसाद अपनी पत्नी संपत देवी व पड़ोसी सियाराम के साथ कोरिया गांव अपनी सुसराल बीमार सास को देखने बाइक से जा रहे थे। तभी सजेती थाना क्षेत्र के बरीपाल गांव के पास पहुंचते ही तेज रफ्तार अज्ञात वाहन बाइक सवार को टक्कर मारते हुए मौके से भाग निकला। हादसे में बाइक सवार कामता प्रसाद और पड़ोसी सियाराम की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना के दौरान कामता प्रसाद की पत्नी संपत गंभीर रूप से घायल हो गई। सजेती पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से गंभीर रूप से घायल संपत को घाटमपुर सीएचसी पहुंचाया, जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक इलाज के दौरान गंभीर रूप से घायल महिला को कानपुर जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

परिजनो को सूचना देने के साथ दोनो के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस घटना की जांच कर अज्ञात वाहन की तलाश में जुटी हुई है। मामले में सजेती थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि परिजनो को सूचना देने के साथ मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। तहरीर के आधार पर आगे की कर्रवाई की जाएगी।

पहले भी हादसे में हो चुकी है मौतें

राहगीरों ने बताया कि बड़े वाहन रात में तेज रफ़्तार में चलते है। शाम होते ही इन वाहनों के चालक अधिकतर नशे में हो जाते है। जो हादसे का कारण बनते है। पुलिस इन वाहन चालकों पर कोई कार्यवाही नहीं करती है। कभी कभी ये हादसे राहगीरों के लिए काल बन जाते है। हादसे के बाद कहीं रोड पर बवाल तो कहीं जाम लगा दिया जाता है। जिससे आने जाने वालों को काफ़ी दिक्कत का सामना करना पड़ता है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story