×

Kanpur: पति से तेज आवाज में बात करना पत्नी को पड़ा भारी, पड़ोसियों ने कर दी पिटाई

Kanpur: नौबस्ता राजेंद्र नगर निवासी शालू यादव ने पुलिस को बताया कि मेरी मां ननकी यादव जो घर पर अकेली थी। मां पापा से पैसों को लेकर फोन पर बात कर बहस कर रही थी।

Anup Pandey
Published on: 7 April 2024 7:43 AM GMT
kanpur news
X

पति से तेज आवाज में बात करना पत्नी को पड़ा भारी (सोशल मीडिया)

Kanpur News: कभी-कभी तेज आवाज में किसी से बात करना या सामने होकर किसी से गाली गलौज करना भारी पड़ जाता है। ऐसा ही एक मामला थाना हनुमंत बिहार क्षेत्र में देखने को मिला। जहां पत्नी अपने पति से फोन पर तेज आवाज में बात कर लड़ाई कर रही थी। तभी सामने रहने वाले परिवार को लगा कि ये हमको अपशब्द कह रही है। तभी पूरे परिवार ने फोन पर बात रही महिला को लाठी डंडों से पीट दिया। जिससे महिला के चोट आने पर पुलिस से शिकायत की। जहां महिला निजी अस्पताल में भर्ती है। वहीं पुलिस मुकदमा लिख कार्यवाही कर रही हैं।

फोन पर पति पत्नी की हो रही थीं बहस

नौबस्ता राजेंद्र नगर निवासी शालू यादव ने पुलिस को बताया कि मेरी मां ननकी यादव जो घर पर अकेली थी। मां पापा से पैसों को लेकर फोन पर बात कर बहस कर रही थी। तभी सामने रहने वाले परिवार को लगा कि मुझे गाली दे रही है। तो सामने परिवार में राधे गिरि और शैलेन्द्र प्रजापति गेट में लात मार अन्दर घुस आएं।और मेरी मां को लाठी डंडों और लात घुसों से बहुत मारा। जिससे मेरी मां के हाथ पैर, पीठ और सर पर काफी गम्भीर चोट आ गई। जहां मारपीट होते समय घर के पास भीड़ लग गई थी। वहीं सूचना मिलते ही उनको अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां उसका अभी भी इलाज चल रहा है। इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस द्वारा मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की जा रही हैं।

तेज आवाज में अकसर होते है विवाद

घर के अगल बगल या सामने रहने वाले कुछ परिवार ऐसे होते है। जहां मिया बीबी का विवाद आए दिन बना रहता है। जिसमें परिवार को समझाना या सामने रहने वाले को लगता है। कि यह हमको अपशब्द कह रहा है। जिस कारण विवाद हो जाता है। और ये विवाद मारपीट चौकी थाना तक पहुंच जाता है। कभी कभी तेज आवाज में फोन पर बात करने वाले को टोकना भी भारी पड़ जाता है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story