×

Kanpur News: पार्षद की कार से थार की टक्कर में पार्षद के गुंडों ने युवक को पीटा, दोनों आंखे निकल आईं बाहर

Kanpur News: कानपुर नगर निगम की एक पार्षद की कार एक युवक की थार से टकरा गई, जिसके बाद पार्षद के गुंडों ने थार सवार युवक की खूब पिटाई की। युवक का नाम अमोलदीप सिंह भाटिया बताया जा रहा है।

Network
Newstrack Network
Published on: 24 Sep 2023 1:43 PM GMT
X

पार्षद की कार से थार की टक्कर में पार्षद के गुंडों ने युवक को पीटा, दोनों आंखे निकल आईं बाहर: Video- Newstrack

Kanpur News: कानपुर नगर निगम की एक पार्षद की कार एक युवक की थार से टकरा गई, जिसके बाद पार्षद के गुंडों ने थार सवार युवक की खूब पिटाई की। युवक का नाम अमोलदीप सिंह भाटिया बताया जा रहा है। युवक की हालत बहुत ही खराब है और उसे एम्स के लिए रेफर कर दिया गया है। वहीं, परिजनों का आरोप है कि बड़े भाजपा नेता के दबाव से पुलिस सुनवाई नहीं कर रही है। यही वजह है कि अभी तक मामले में एफआईआर दर्ज नहीं हुई।

भाजपा के बड़े नेता का है हाथ

जानकारी के अनुसार यह घटना रायपुरवा थाने की बताई जा रही है। युवक अमोल दीप भाटिया के पक्ष के लोगों का आरोप है कि पार्षद भाजपा की हैं तथा भाजपा के एक बड़े नेता का उन पर हाथ होने के कारण करवाई नहीं हो पा रही है। उनका आरोप है कि पुलिस भाजपा नेता के दबाव के कारण प्राथमिकी भी नहीं दर्ज कर रही है। उधर अमोल दीप की हालत बहुत खराब है।

डॉक्टरों ने कर दिया रेफर

वहीं, इस संबंध में रायपुरवा पुलिस का कहना है कि दोनो पक्षों का मेडिकल परीक्षण करा कर कार्यवाही की जा रही है। बताया जा रहा है कि पार्षद सौम्या शुक्ला अपनी कार से कहीं जा रही थीं तभी अमोल दीप की थार से टक्कर हो गई। उसके बाद पार्षद के लोगों ने अमोल दीप को इतना मारा कि उसकी दोनो आंखे बाहर निकल आईं। अमोल दीप की खराब हालत को देख कर डॉक्टरों ने उसको एम्स के लिए रेफर कर दिया है। इस घटना को लेकर क्षेत्र में काफी तनाव है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story