Kanpur News: शादी कहीं और की तो सभी को मार दूंगा, दबंग की धमकी से सकते में परिवार

Kanpur News: जिले के सेन पश्चिम पारा थाना क्षेत्र में एक दबंग परिवार एक युवती से शादी करने का दबाव बना रहा है।

Anup Pandey
Published on: 6 March 2024 7:48 AM GMT
kanpur news
X

कानपुर में दबंग की धमकी से डरा हुआ है परिवार (न्यूजट्रैक)

Kanpur News: जिले के सेन पश्चिम पारा थाना क्षेत्र में एक दबंग परिवार युवती से शादी करने का दबाव बना रहा है। दबंग ने शादी न करने पर घर वालों को तेजाब डालकर जला देने और फोटो वायरल करने की भी धमकी दी है। जिससे प्रताड़ित होकर युवती के पिता ने सेन पश्चिम पारा थाना में दबंग परिवार के खिलाफ़ तहरीर देने के बाद कार्यवाही की मांग की है। पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर छानबीन शुरू कर दी है।

सेन पश्चिम पारा का मामला

दीनदयाल पुरम निवासी अपरिचित नाम ने बताया कि मेरी बेटी जो उपनिरीक्षक पद पर पुलिस प्रशिक्षण मेरठ में कार्यरत है। मेरे इलाके का एक परिवार जिसमें आशीष कुमार, अजय कुमार, अजीत कुमार, माया देवी और अजय कुमार मेरी बेटी को बहुत ज्यादा परेशान व फोटो वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। उन लोगों ने हमारी बेटी की जहां शादी तय हुई। वहां के लड़के के पिता व भाई को अपने घर बुलाकर फोटो एडिट करके दिखाया और कहा कि अगर आप शादी करेगे तो जान से मार देंगे। अजय कुमार, आशीष कुमार, अजीत कुमार और उसका दामाद अजय कुमार ये सभी लोग मेरी बेटी को धमकी दे रहे हैं। फोटो, वीडियो वायरल करने के साथ जान से मारने की धमकी दे रहे हैं।

तुम्हारी बेटी को ज्योति मौर्या बनाकर छोडूंगा

पिता ने बताया कि दबंग परिवार कहता है कि तुम्हारी बेटी को ज्योति मौर्या बनाकर छोडूंगा। जिसकी रिकार्डिग मैंने सम्बन्धित अधिकारी को भी भेजा है। बेटी को ये इतना ज्यादा परेशान किया कि वो आत्महत्या करने को मजबूर हो गई थी। किसी तरह बेटी का बचाया।

ट्रेनिंग के दौरान दी अपने अधिकारियों को सूचना

पिता ने बताया कि बेटी ने इस बारे में उच्च अधिकारियों से मामले की शिकायत की थी। इन लोगों के खिलाफ थाना साढ़ में भी मुकदमा पहले से दर्ज है और जेल भी जा चुके है। बड़ा लड़का अजीत कुमार जो अपराधी है। मुझे फोन पर धमकी देता है और बेटी की शादी कहीं और करने को भी धमकाते है कि अगर शादी कहीं दूसरी जगह की तो सारे परिवार को मार दूंगा। सेन पश्चिम पारा पुलिस द्वारा इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। वहीं वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के संज्ञान में ये मामला है। जहां जांच कर कार्यवाही की जा रही हैं।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story