×

Hardoi News: बेख़ौफ़ चोरों की पसंद बना हरदोई, नहीं रुक रही चोरी की घटनाएँ

Hardoi News: हरदोई में चोरियों का सिलसिला थमन का नाम ही नहीं ले रहा है।शायद कोई ऐसा दिन हो जिस दिन चोरो ने घटना को अंजाम न दिया हो। हद तो यहां तक हो चुकी है कि चोरों द्वारा पुलिस आरक्षी के घर को भी निशाना बनाया जा चुका है।

Pulkit Sharma
Published on: 15 Feb 2024 3:19 PM GMT (Updated on: 15 Feb 2024 4:42 PM GMT)
Hardoi has become the choice of fearless thieves, incidents of theft are not stopping
X

बेख़ौफ़ चोरों की पसंद बना हरदोई, नहीं रुक रही चोरी की घटनाएँ: Photo- Social Media

Hardoi News: हरदोई में चोरियों का सिलसिला थमन का नाम ही नहीं ले रहा है।शायद कोई ऐसा दिन हो जिस दिन चोरो ने घटना को अंजाम न दिया हो। हद तो यहां तक हो चुकी है कि चोरों द्वारा पुलिस आरक्षी के घर को भी निशाना बनाया जा चुका है। जनपद में बेखौफ हो चुके चोरों को पुलिस का कोई भी डर नहीं है। जनपद के पुलिस चोरों पर शिकंजा कसने में पूरी तरह से नाकाम साबित हो रही है।

पुलिस के अधिकारी लगातार बैठक कर जिम्मेदारों को निर्देशित कर रहे हैं लेकिन अधिकारियों के निर्देश का जिम्मेदारों पर कोई भी असर होता हुआ नहीं दिखाई दे रहा है।पुलिस की सुस्ती के आगे जनपद में चोर मस्त है।पुलिस अधीक्षक केशव चंद्र गोस्वामी लगातार कानून व्यवस्था को लेकर तबादला भी कर रहे हैं लेकिन फिर भी जनपद में आपराधिक घटनाएं रुकने का नाम ही नहीं ले रहे हैं।

सूचना के बाद भी नहीं पहुँची पुलिस

चोरों द्वारा देहात कोतवाली क्षेत्र के गरीबपूर्वा में पूर्व प्रधान मोहम्मद वारिस और उनके भाई सलमान के घर पर धाबा बोलकर घर में रखे सोने के जेवराज और नगदी समेत करीबन ढ़ाई लाख रुपए का सामान चुरा ले गए। पीड़ित ने बताया कि चोरों द्वारा सोने के जेवरात में झुमकी,टीका, लॉकेट, नथनी, टॉप्स ,सोने की अंगूठी और चांदी की पायल समेत 55000 की नगदी लेकर फरार हो गए हैं।

पीड़ित ने बताया कि वह अपनी बुआ के घर हुई एक मौत में गए थे जहां से वह शाम को वापस लौटे थे तब तक घर में सब कुछ सकुशल था।सुबह जब सो कर उठे तब घर का सामान बिखरा हुआ पाया तब जाकर ज्ञात हुआ कि घर में चोरों ने धाबा बोलकर चोरी की घटना को अंजाम दिया है। पीड़ितों का आरोप है कि पुलिस को मामले की जानकारी दी गई है लेकिन शाम तक पुलिस उनके घर नहीं पहुँची हैं।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story