×

Kanpur: रेउना में अधेड़ की मौत के बाद घंटों मचा बवाल, कार्यवाही न करने के आरोप में ग्रामीणों ने किया रोड बंद

Kanpur news: घायल संतोष की पिटाई से मौत का आरोप लगाते हुए परिजनों ने जमकर हंगामा काटा। पुलिस पर प्रधान के पक्ष में होने का भी आरोप लगाया।

Anup Pandey
Published on: 15 Dec 2023 3:50 PM GMT
Kanpur news:
X

संतोष कुमार (Social Media)

Kanpur news: तीन महीने पहले प्रधानपति ने घर में घुसकर अधेड़ के साथ मारपीट की थी। घायल अधेड़ की शुक्रवार (15 दिसंबर) को मौत हो गई। घाटमपुर सर्किल के रेउना थाना क्षेत्र के रहने वाले अधेड़ की मौत के बाद गुस्साए परिजनों ने ग्रामीणों के साथ मिलकर घंटों हंगामा काटा। सूचना मिलने पर पहुंचे एसीपी घाटमपुर ने किसी तरह आक्रोशित परिजनों को समझाया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

प्रधानपति और उसके साथियों पर आरोप

मृतक के परिजनों ने बताया कि, रेउना कस्बा निवासी संतोष कुमार (45 वर्ष) को तीन महीने पहले प्रधानपति राहुल व उसके सहयोगी अरविंद ने घर में घुसकर बेरहमी से पीटा था। पिटाई के दौरान संतोष को गम्भीर चोट आयी। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस को तहरीर भी दी गयी। परिजनों का आरोप है पुलिस ने तहरीर लेकर एनसीआर दर्ज करते हुए खानापूर्ति की। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं की।

घायल की हो गई मौत

घायल संतोष की शुक्रवार को मौत हो गयी। पिटाई से मौत का आरोप लगाते हुए परिजनों ने जमकर हंगामा काटा। पुलिस पर प्रधान के पक्ष में होने का भी आरोप लगाया। ये बवाल काफी देर तक चलता रहा। ग्रामीणों ने रास्ता बंद कर किसी को आने-जानें नहीं दिया। वहीं, बवाल में सैकड़ों महिलाएं और लोग शामिल थे।

सूचना पर पहुंची पुलिस

मृतक के परिजनों के बवाल की सूचना पर एसीपी घाटमपुर व सर्किल फोर्स के साथ पहुंचे। लेकिन, परिजनों ने कोई बात सुनने से इंकार कर दिया। वहीं, काफी देर बाद आरोपियों पर कार्यवाही का आश्वासन देते हुए ग्रामीणों को शांत कराते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस का कहना है कि परिवार को समझा दिया गया है। आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही की जायेगी।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story