×

Kanpur News: त्रिनेत्र आखों को ओझल कर चोर चुरा ले गए हजारों की नगदी समेत जेवर

Kanpur News: कानपुर के सजेती थाना क्षेत्र में बीते नौ माह पूर्व एक घर में चोरों ने लाखों की चोरी की वारदात को अंजाम दिया था

Anup Pandey
Published on: 20 May 2024 7:39 AM GMT
Kanpur News
X

Kanpur News

Kanpur News: कानपुर जिले के सजेती में एक घर से चोर ताला तोड़कर हजारों की नगदी समेत लाखों के जेवर चोरी कर ले गए। इस घर में तीन संगे भाई रहते है।परिजन जागे तो उन्हे घटना की जानकारी हुई। घटना की सूचना पुलिस को दी।सजेती पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है।

हजारों की नगदी समेत जेवर हुए पार

सजेती कोहरा गांव निवासी उमेश सिंह ने बताया कि घर में भाई राजेश सिंह और गुल चरण सिंह भी रहते है। तीनो देर रात घर में खाना खाकर सो गए थे।चोरों ने तीनों भाइयों के कमरे का ताला तोड़ लाखो के जेवर समेत नगदी पार कर दी है। आज सुबह नींद खुली तो घर के कमरे का ताला टूटा देख दंग रह गए। अंदर कमरे में गए तो देखा कि समान बिखरा और बक्से के ताले टूटे हुए पड़े थे। वहीं चोर अलमारी का लाकर तोड़ लाखो रुपए के जेवरात और समेत नगदी ले गए। सूचना पर सजेती थाने की पुलिस पहुंची। जानकारी पर पुलिस ने घटना की जांच पड़ताल शुरू की है। सजेती थाना प्रभारी ब्रजमोहन ने बताया की घटना की जांच पड़ताल की जा रही है। जल्द मामले का खुलासा किया जाएगा।

पहले भी हो चुकी हैं थाना क्षेत्र में चोरी

कानपुर के सजेती थाना क्षेत्र में बीते नौ माह पूर्व एक घर में चोरों ने लाखों की चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। परिवार अपनी बहन के यहां पर गया था। और लौटने पर घटना की जानकारी हुई थी।पुलिस ने घटना की जांच पड़ताल कर सीसीटीवी फुटेज तलाश किए थे। ग्रामीणों का कहना है। क्षेत्र में नशेबाजों का आतंक है। तो वहीं क्षेत्र में चोरी की घटनाएं फिर होने लगी है। पुलिस का गस्त न होने से चोरों के हौसले बुलंद हो गए हैं। जिस कारण चोरी की घटना को अंजाम दिया है।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story