Kanpur News: कुंडली दिखाने आए चोरों ने ही ज्योतिषाचार्य की बिगाड़ दी कुंडली

Kanpur News: आरोपियों की बातों में आकर तरुण ने दोनों को घर पर ही भोजन कराया और कुछ देर आराम को कहा। इस बीच आरोपी बाहर से कोल्ड्रिंग ले आए। जहां तरुण ने भी कोल्ड्रिंग पी। वहीं कोल्ड्रिंग पीने के बाद उन्हें नींद आ गई। इसी बीच चोरों ने उनके फोन, अलमारी में रखी नगदी और अंगूठी सहित 10 लाख का माल पार कर दिया और मेन दरवाजे को बाहर से बंद कर फरार हो गए।

Anup Pandey
Published on: 4 Oct 2023 10:08 AM GMT
The thieves who came to show the horoscope stole the phone, cash and ring kept in the cupboard
X

 कुंडली दिखाने आए चोरों ने फोन, अलमारी में रखी नगदी और अंगूठी चोरी कर ली: (प्रतीकात्मक) Photo- Social Media

Kanpur News: कानपुर में एक ऐसा मामला सामने आया। जहां दूसरों के भविष्य की जानकारी देने वाले ज्योतिषाचार्य की कुंडली बिगड़ गई। ऐसा ही कुछ गोविंद नगर थाना क्षेत्र में देखने को मिला। कुंडली दिखाने के बहाने आए दो शातिरों ने ज्योतिष घर पर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। पीड़ित ने गोविंद नगर थाने में दो लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

दो लड़के चार दिन से आ रहे थे कुंडली दिखाने-

गोविंद नगर ब्लॉक-2 निवासी तरुण शर्मा ज्योतिष हैं। उनके घर पर ही ज्योतिष कार्यालय है। तरुण ने बताया कुछ दिन पहले दो लड़के कुंडली दिखाने के बहाने चार दिन से उनके कार्यालय आते और पूछताछ कर चल जाते। दो अक्टूबर को भी दोनों युवक रात में घर आए और ज्योतिष का सामान और जानकारी ली। आरोपियो की बातों में आकर तरुण ने दोनों को घर पर ही भोजन कराया और कुछ देर आराम को कहा। इस बीच आरोपी बाहर से कोल्ड्रिंग ले आए। जहां तरुण ने भी कोल्ड्रिंग पी। वहीं कोल्ड्रिंग पीने के बाद उन्हें नींद आ गई।

आरोप है कि इसी बीच चोरों ने उनके फोन, अलमारी में रखी नगदी और अंगूठी सहित 10 लाख का माल पार कर दिया और मेन दरवाजे को बाहर से बंद कर फरार हो गए। सुबह उठने पर होश आया तो शोर मचाने पर पड़ोसी ने गेट खोला। वहीं चोर घर में लगे सीसीटीवी के डीवीआर को भी ले गए। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने आस पास लगे सीसीटीवी की फुटेज से चोरों की तलाश शुरु कर दी है।

गोविंद नगर थाना प्रभारी देवेंद्र दुबे ने बताया कि चोरी का मामला प्रकाश में आया है। रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है। जल्द ही चोर पुलिस की हिरासत में होंगे।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story