Kanpur News: परिवार मना रहा था पैतृक गांव में बच्चे का जन्मदिन, घर से चोरी हुए 15 लाख के गहने

Kanpur News: चोरों ने ताला लगे घर का ताला तोड़ कर पांच लाख नकद और पंद्रह लाख के जेवर चोरी कर लिए हैं।

Anup Pandey
Published on: 2 July 2024 8:31 AM GMT (Updated on: 3 July 2024 5:30 AM GMT)
Kanpur News
X

चोरों ने तोड़ी आलमारी। (Pic: Newstrack)

Kanpur News: गुजैनी थाना क्षेत्र के तात्या टोपे नगर इलाके में चोरों ने एक फार्मासिस्ट के मकान को निशाना बनाया। फार्मासिस्ट अपने परिवार के साथ बच्चे का जन्मदिन मनाने पैतृक गांव रसूलाबाद गया था। सुबह घर के बाहर टहल रहे लोगों ने मेन गेट का ताला टूटा देखा तो परिवार को जानकारी दी। परिवार आते ही घर के कमरों में सामान बिखरा देख भौचक रह गया। पुलिस को मामले की सूचना दी। परिवार के मुताबिक चोर घर की अलमारी का लॉकर तोड़ कर पांच लाख कैश और करीब पंद्रह लाख के जेवर ले गए हैं।

तात्या टोपे नगर की घटना

तात्या टोपे नगर निवासी राजेश कुमार यादव उन्नाव में फार्मासिस्ट के पद पर तैनात हैं। इनका मार्बल का व्यापार दीपाली मार्बल के नाम से किदवई नगर में है। घर में पत्नी दीपाली और बच्चों के साथ रहते हैं। दीपाली ने बताया कि परिवार सहित हम लोग बेटे अर्थव यादव का जन्मदिन मनाने रसूलाबाद इटैली गांव बीते दिन गए थे। आज सुबह घर के बाहर टहल रहे लोगों ने घर का ताला टूटा देखा तो हम लोगों को फोन कर जानकारी दी। सूचना मिलते ही परिवार सहित घर वापस आए तो देखा कि मेन गेट का ताला टूटा और मेरे बेडरूम में रखी अलमारी का ताला टूटा था।

चोरी हुए पांच लाख नकद

चोरों ने अलमारी का लॉकर तोड़ लॉकर में रखी पांच लाख की नगदी और करीब पन्द्रह लाख के जेवर पार कर दिए हैं। जिसकी सूचना तुरंत गुजैनी थाना पुलिस को दी। गुजैनी थाना की पुलिस सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची और पूछताछ की। आस पास के घरों में सीसीटीवी कैमरे भी देखा गया। थाना प्रभारी ने जानकारी दी कि चोरी की सूचना मिली थी। जिस पर पुलिस गई थी। जांच कर आस पास सीसीटीवी कैमरे देखे जा रहे हैं। आस पास भी पूछताछ की जा रही है। परिवार द्वारा लाखों की चोरी की बात आ रही है। चोरी की घटना का जल्द खुलासा किया जाएगा।

साउथ में चोरों की फौज कर रही मौज

बीते माह से अभी तक कई घरों में चोरी तो कई लोगों के वाहन घरों के बाहर से चोरी हो गए हैं। जिनमें कुछ का खुलासा हो चुका है। तो कई चोरी का खुलासा नहीं हो पाया है। जिससे साफ दिख रहा है कि चोरों में पुलिस का डर नहीं रह गया है। सरसौल क्षेत्र में चोरों ने गार्ड की गर्दन पर चाकू लगा दस टन सरिया निर्माणधीन बिल्डिंग से चुरा ले गए थे। जिसका खुलासा भी पुलिस अभी नहीं कर पाई है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story