Kanpur News: चोरों ने कारोबारी के घर को बनाया निशाना, लाखों के जेवरात और नगदी चोरी, पुलिस गश्त की खुली पोल

Kanpur News: बीती रात चोर मकान के गेट का ताला तोड़कर अंदर दाखिल हुए और कमरों में रखी अलमारी तोड़कर करीब 50 लाख कीमत के आभूषण व नगदी पार कर दी।

Anup Pandey
Published on: 25 Oct 2024 2:27 AM GMT
Kanpur News
X

Kanpur News (Pic: Newstrack)

Kanpur News: कानपुर देहात में चोर बेखौफ होकर वारदात को अंजाम दे रहे हैं और पुलिस को खुली चुनौती दे रहे हैं। एक कारोबारी के घर को शातिर चोरों ने निशाना बनाया और ताला तोड़ कर जेवरात व नगदी को पार कर दिया है। कारोबारी अपने परिवार के साथ कानपुर गया था जब घर वापस पहुंचा तो ताला टूटा देख होश उड़ गए और इस बात की शिकायत पुलिस से की गई और घटनास्थल पर पहुंची पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने साक्ष्य संकलित किए लेकिन इस चोरी की वारदात में पुलिस को सीसीटीवी फुटेज मिले हैं जिसकी मदद से शातिर चोर पकड़े जा सकते हैं और सलाखों के पीछे भेजे जा सकते हैं।

चोरों ने तोड़ा गेट का ताला

दरअसल पुखरायां कस्बे के पटेल चौक निवासी नीतेश कुमार ओमर गोल्डी मसाले और घड़ी साबुन की एजेंसी लिए हैं। मौहर देवी मंदिर के पास पुराने मकान में उन्होने गोदाम बना रखी है। बुधवार को वह अपनी पत्नी नीता ओमर के साथ अपने बीमार दोस्त महेंद्र को देखने कानपुर गए हुए थे। लेकिन बीती रात चोर उनके मकान के गेट का ताला तोड़कर अंदर दाखिल हुए और कमरों में रखी अलमारी तोड़कर करीब 50 लाख कीमत के आभूषण व नगदी पार कर दी।

मौके पर पहुंची पुलिस

गुरुवार को दंपति को कानपुर से वापस आने पर घर में चोरी होने की जानकारी हुई और तत्काल सूचना पुलिस को दी, सूचना पर भोगनीपुर पुलिस और फॉरेंसिक टीम पहुंची यहां पर पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य संकलित किए और अज्ञात चोरों की तलाश शुरू कर दी। भोगनीपुर पुलिस ने बताया कि मौके पर जाकर जांच पड़ताल की गई है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है। जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story