×

Kanpur News: बीते तीन दिनों में चोरों ने उड़ाया लाखों का माल, आरोपी गिरफ्तार

Kanpur News: चौबेपुर थाना क्षेत्र में तीन चोरों ने तीन दिन में तीन घरों से लाखों का माल पार कर दिया। जिससे पुलिस के होश उड़ गए। और पुलिस पर गस्त के सवालिया निशान लगने लगे। वहीं लगातार चोरी होने पर आलाधिकारियों ने थाना पुलिस को फटकार लगाई।

Anup Pandey
Published on: 26 Jan 2024 12:11 PM GMT
Three thieves stole lakhs from three houses in Chaubepur police station area in three days
X

चौबेपुर थाना क्षेत्र में तीन चोरों ने तीन दिन में तीन घरों से लाखों की चोरी की: Photo- Newstrack

Kanpur News: चौबेपुर थाना क्षेत्र में तीन चोरों ने तीन दिन में तीन घरों से लाखों का माल पार कर दिया। जिससे पुलिस के होश उड़ गए। और पुलिस पर गस्त के सवालिया निशान लगने लगे। वहीं लगातार चोरी होने पर आलाधिकारियों ने थाना पुलिस को फटकार लगाई। और जल्द मामले का खुलासा करने को कहा। वहीं पुलिस की नाक में दम करने वाले चोरों के खिलाफ पुलिस टीम लग गई। और तीन चोरों को माल सहित पकड़ लिया।

चौबेपुर पुलिस ने 3 चोरों को माल सहित किया गिरफ्तार

पुलिस आयुक्त कानपुर नगर द्वारा अपराधों की रोकथाम व अपराधियों की धर पकड़ में लूट,डकैती,अवैध असलहा रखने में वांछित वारंटियो के विरुद्ध अभियान चलाया जा रहा है। अपराधों के नियंत्रण में सघन पेट्रोलिंग, फुट पेट्रोलिंग के साथ पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) व अपर पुलिस उपायुक्त पश्चिम के निर्देशन पर सहायक पुलिस आयुक्त बिल्हौर के नेतृत्व में टीम गठित की गई।

पकड़े गए तीन चोर जिसमें एक खिलाफ है दर्जनों मुकदमें

अमित गौतम पुत्र रामसेवक गौतम थाना चौबेपुर,ओमजी उर्फ शाखा पुत्र सिपाही लाल थाना बिठूर, सुधान्शु गौतम पुत्र रामप्रकाश गौतम थाना सचेण्डी को पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर पकड़ लिया। जिनके कब्जे से एक गाड़ी स्विफ्ट डिजायर व एक पल्सर बाइक,पीली सफेद धातु के जेवरात एक टीवी हायर एण्ड्रायड, एसी, लैपटॉप,23 मोबाइल,182000 रुपए और ताला तोडने के औजार बरामद हुए। जहां तीन घरों से चोरी हुए घरों का माल बरामद हुआ। वहीं ककवन थाना संबंधित माल बरामद किया। वहीं अमित गौतम के ऊपर कानपुर नगर के थानों में आधा दर्जन मुकदमें दर्ज हैं।

चोरी घटनाओं का विवरण

जनवरी माह में ग्राम जरारी थाना क्षेत्र चौबेपुर रात्रि मे एक घर से बक्सा तोड़कर जेवरात व 97 हजार व 10 हजार रूपए चोरी किए थे। वहीं जनवरी माह में फिर ग्राम जरारी थाना क्षेत्र चौबेपुर रात्रि में एक घर से जेवरात व 40 हजार रूपए चुराए थे। और जनवरी में ग्राम इन्दलपुर थाना चौबेपुर रात्रि में घर के अन्दर से जेवरात सहित घर के घरेलू उपयोग और ऑफिस कार्य करने वाले उपकरण चोरी किए थे।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story