Kanpur News:अनियंत्रित होकर हाइवे किनारे पलटा ट्राला, बाइक सवार ट्रांसपोर्टर की दबकर हुई मौत

Kanpur News: हरबसपुर गांव के पास घाटमपुर की तरफ से आ रहा तेज रफ्तार मौरंग लदा ट्राला ओवरटेक करते समय अनियंत्रित होकर हाइवे किनारे जा पलटा इसी बीच कानपुर की तरफ से आ रहे बाईक सवार ट्रांसपोर्टर की ट्राला की चपेट में आ गया।

Anup Pandey
Published on: 17 Sep 2024 8:15 AM GMT
Kanpur News ( Pic- Newstrack)
X

Kanpur News ( Pic- Newstrack)

Kanpur News: बिधनू थानाक्षेत्र अंतर्गत हरबसपुर गांव के पास घाटमपुर की तरफ से आ रहा तेज रफ्तार मौरंग लदा ट्राला ओवरटेक करते समय अनियंत्रित होकर हाइवे किनारे जा पलटा इसी बीच कानपुर की तरफ से आ रहे बाईक सवार ट्रांसपोर्टर की ट्राला की चपेट में आ गया। राहगीरों की सूचना पर पहुंची बिधनू पुलिस ने घायल ट्रांसपोर्टर को बिधनू सीएचसी पहुंचाया जहां मौजूद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया है। फिलहाल बिधनू पुलिस द्वारा मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए पीएनसी टीम की सहायता से हाइवे में गिरी मौरंग को जेसीबी की सहायता से हटवाकर यातायात सुचारु रूप से चालू कराया।

भट्ठे पर जानें की बात कह निकला था अभिषेक

बर्रा विश्व बैंक कालोनी निवासी शिवशंकर सिंह का बड़ा बेटे अभिषेक (33) की नौबस्ता में उमा ट्रांसपोर्ट के नाम से ट्रांसपोर्ट है।परिजनों के अनुसार अभिषेक सुबह बिधनू के कठेरूवा स्थित एक ईट भट्ठे में जाने की बात कहकर घर से बाइक से निकला था प्रत्यक्षदर्शीयों के अनुसार जैसे ही अभिषेक हरबसपुर गॉव के पास पहुंचा तभी घाटमपुर की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार मौरंग लदे ट्राला ने आगे जा रहे डंपर को ओवरटेक किया इसी दौरान तेज रफ्तार के साथ ही ट्राला का पिछला टायर फट गया और ट्राला बाइक सवार को टक्कर मारते हुए हाइवे किनारे जा पलटा।हादसे के बाद ट्राला चालक मौके से भाग निकला उधर हाइवे किनारे बाइक सवार को अचेत पड़ा देख राहगीरों द्वारा सूचना बिधनू पुलिस को दी गई।

आई कार्ड से हुई शिनाख्त

सूचना पर पहुंची बिधनू पुलिस ने आनन - फानन बाईक सवार युवक को बिधनू सीएचसी पहुंचाया जहां पर मौजूद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस द्वारा मृतक की जेब में मिले वोटर आईडी कार्ड से शिनाख्त कराते हुए सूचना परिजनों को देकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए अग्रिम कार्यवाही की जा रही हैं।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story