गंगा नहाने गए दो सगे भाई डूबे, एक को गोताखोरों ने बचाया, दूसरे की तलाश जारी

Kanpur News: मसवानपुर निवासी ब्रजकिशोर के दोनों पुत्र प्रशांत तिवारी व मुकुल तिवारी साथी दोस्त राजा बाबू, ऋषभ शर्मा और रोहित के साथ गंगा स्नान करने के लिए खेरेश्वर स्थित गंगा तट पर पहुंचे थे।

Anup Pandey
Published on: 30 May 2024 6:49 AM GMT
kanpur news
X

कानपुर में गंगा नहाने गए दो सगे भाई डूबे (सोशल मीडिया)

Kanpur News: जिले में गंगा में डूबने से मौतों का सिलसिला कम नहीं हो रहा है। बीते दिनों गंगा में डूबने से आठ मौत हुई थी। तो वहीं आज फिर शिवराजपुर के खेरेश्वर घाट में दो सगे भाई स्नान करने के दौरान डूब गए। जहां गोताखोरों ने एक भाई को डूबने से तो बचा लिया। लेकिन एक भाई गंगा में समा गया। शोर सुन आस पास के ग्रामीण आ गए। वहीं पुलिस को सूचना होते ही मौके पर पहुँची। जहाँ गंगा में डूबने से बचाए गए युवक को सीएचसी अस्पताल लेकर पहुंचें। जहां डॉक्टरों ने कानपुर रिफर कर दिया। वहीं परिजनों को सूचना होने पर घाट पहुंचें। जहां डूबे हुए युवक की तलाश जारी है।

सगे भाई मसवानपुर निवासी

मसवानपुर निवासी ब्रजकिशोर के दोनों पुत्र प्रशांत तिवारी व मुकुल तिवारी साथी दोस्त राजा बाबू, ऋषभ शर्मा और रोहित के साथ आज सुबह गंगा स्नान करने के लिए शिवराजपुर थाना क्षेत्र के खेरेश्वर स्थित गंगा तट पर पहुंचे थे। जहां किनारे पानी कम होने के कारण बीच में चले गए। जिसमें एक भाई प्रशांत को गहराई में डूबते समय गोताखोरों ने बचा लिया। लेकिन तब तक एक भाई मुकुल गंगा की धारा में समा गया। शोर सुन नाविक और गोताखोर आ गए। वहीं गोताखोर ढूढ़ने में लग गए।वहीं पुलिस को सूचना होने पर मौके पर पहुंची और जानकारी कर परिजनों को सूचना दी।

सीएचसी से हैलट अस्पताल किया रेफर

स्थानीय गोताखोरों और नाविकों ने युवक की तलाश शुरू की और प्रशांत को भी कुछ ही देर में तलाश कर गंगा नदी के बाहर निकाल लिया। थाना प्रभारी ने सरकारी वाहन से युवक को आनन-फानन में उपचार के लिए सीएचसी भिजवाया गया। जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद युवक को कानपुर हैलट अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। वहीं दुसरे भाई की तलाश जारी है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story