×

Kanpur: उमेश पाल की पत्नी जया करेंगी भाजपा की 10 लोकसभा सीटों पर प्रचार

Kanpur: भाजपा कानपुर बुंदेलखंड की 10 सीटों पर जीत दर्ज करने के लिए विपक्ष में सेंध लगा रही है। वहीं पाल वोट बैंक साधने के लिए अब भाजपा की कुछ सीटों पर प्रयागराज हत्याकांड में मारे गए उमेश पाल की पत्नी जया उमेश पाल प्रचार करेंगी।

Anup Pandey
Published on: 19 April 2024 5:06 AM GMT
kanpur news
X

उमेश पाल की पत्नी जया करेंगी भाजपा की 10 लोकसभा सीटों पर प्रचार (न्यूजट्रैक) 

Kanpur News: लोकसभा चुनाव के पहले चरण की तैयारी के साथ आज मतदान होना है। तो वहीं कानपुर में भी नामांकन की तैयारी शुरू हो चुकी है। जहां पहला नामांकन अकबरपुर लोकसभा भाजपा प्रत्याशी देवेन्द्र सिंह भोले ने कराया है। वहीं 13 मई को मतदान होना है। जिसको लेकर हर पार्टी तैयारी में लगी हुई है। वहीं भाजपा कानपुर बुंदेलखंड की 10 सीटों पर जीत दर्ज करने के लिए विपक्ष में सेंध लगा रही है। तो वहीं पाल वोट बैंक साधने के लिए अब भाजपा की कुछ सीटों पर प्रयागराज हत्याकांड में मारे गए उमेश पाल की पत्नी जया उमेश पाल प्रचार करेंगी।

क्षेत्रीय अध्यक्ष से हुई मुलाकात

प्रयागराज जिले में पिछले वर्ष 2023 में उमेश पाल व उनके सुरक्षाकर्मी की निर्मम हत्या कर दी गई थी जिसमे माफिया अतीक अहमद के गुर्गों को नामजद किया गया था। मुख्यमंत्री ने कठोर करवाई कराई थी। जहां उनकी पत्नी जया उमेश पाल ने क्षेत्रीय मुख्यालय पर क्षेत्रीय अध्यक्ष प्रकाश पाल से मुलाकात की और कहा की कानपुर बुंदेलखंड क्षेत्र की सभी 10 लोकसभा सीटों पर प्रचार प्रसार करेंगी और मोदी योगी के कार्यों को घर घर पहुंचाएगी। क्षेत्रीय मीडिया प्रभारी अनूप अवस्थी ने बताया की अप्रैल के अंतिम सप्ताह से श्रीमती जया उमेश पाल चौथे चरण के मतदान तक एक कार्यकर्ता के रूप में कानपुर अकबरपुर फर्रुखाबाद इटावा कन्नौज लोकसभा सीटों पर प्रवास करेंगी।

हर योजना का मिल रहा लाभ

जया उमेश पाल ने कहा कि योगी मोदी की सरकार इतनी जल्दी ही न्याय मिल सकता है। और इसी सरकार में बहन बेटियां सुरक्षित है। और अपराधी अपराध करने का नाम नहीं ले रहें हैं। अपराधियों ने रास्ता बदल नौकरी काम काज करने लग गए है। इस सरकार में हमारी जैसी बहन बेटियों को न्याय मिला है। इसी सरकार पर लोगों को भरोसा है। इस सरकार में सभी योजनाओं गरीबों को मिल रही है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story