Kanpur Accident: किदवईनगर में बेकाबू कार ने स्कूटी में मारी टक्कर, महिला की मौत

Kanpur Accident: किदवईनगर थाना क्षेत्र में अनियंत्रित कार ने स्कूटी सवार महिला और उसकी बेटी को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में महिला की मौत हो गयी।

Network
Newstrack Network
Published on: 3 Aug 2024 9:38 AM GMT (Updated on: 3 Aug 2024 9:56 AM GMT)
kanpur news
X

कानपुर के किदवईनगर में बेकाबू कार ने स्कूटी में मारी टक्कर (सोशल मीडिया)

Kanpur Accident: जिले के किदवईनगर थाना क्षेत्र में शनिवार को रफ्तार के कहर देखने को मिला। यहां एक अनियंत्रित कार ने स्कूटी सवार महिला और उसकी बेटी को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में महिला की मौत हो गयी। वहीं स्कूटी के पीछे बैठी महिला की बेटी गंभीर रूप से घायल हो गयी। बेटी के कूल्हे की हड्डी टूट गयी है। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार बांके बिहारी इन्क्लेव एमआईजी डब्ल्यू ब्लॉक में अनूप मिश्रा अपनी पत्नी और बेटी मेधावी समेत परिवार के साथ रहते है। शनिवार को अनूप मिश्रा की पत्नी भावना मिश्रा (35) मेधावी को स्कूल से स्कूटी से लेकर बाजार सामान खरीदने जा रही थी। तभी साकेत नगर इलाके में एक तेज रफ्तार कार ने स्कूटी में जोरदार टक्कर मार दी।

टक्कर इतनी जोरदार थी कि स्कूटी सवार महिला और उसकी बेटी उछलकर दूर जा गिरे। हादसे में भावना की घटनास्थल ही मौत हो गई। जबकि बेटी मेधावी गंभीर रूप से घायल हो गयी। हादसे के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गयी। राहगीरों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल बच्ची को तुरंत अस्पताल में इलाज के भर्ती कराया है। बच्ची के कूल्हे की हड्डी टूट गयी है। हादसे का सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

बताया जा रहा है कि बिना लाइसेंस के नाबालिग लड़का कार चला रहा था। यह भी बताया जा रहा है कि किदवई नगर स्थित मदर टेरेसा स्कूल के कार में दो लड़कियां भी सवार थी और सभी नाबालिग थे। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story