×

Kanpur News: बेंच में फंसी युवक की गर्दन तो पुलिस ने बचाई जान, लोग कर रहे तारीफ

Kanpur News: 'सुरक्षा आपकी, संकल्प हमारा' को चरितार्थ करते हुए पुलिस ने एक व्यक्ति की जान बचाई है, मसक्कत के बाद व्यक्ति की गर्दन बेंच से अलग हो पाई, पुलिस की लोग तारीफ कर रहे हैं।

Anup Pandey
Published on: 8 April 2024 10:38 AM GMT
X

पार्क के बेंच में फंसी युवक की गर्दन तो पुलिस ने बचाई जान, लोग कर रहे तारीफ: Video- Newstrack

Kanpur News: उत्तर प्रदेश के जनपद थाना स्वरूपनगर अन्तर्गत रामलीला पार्क में एक व्यक्ति की गर्दन बेंच में फंस जाने की सूचना प्राप्त हुई। सूचना देने वाले ने पुलिस को बताया कि पार्क में बैठने को लगाई गई बेंच में व्यक्ति की गर्दन बुरी तरीके से फंस गई हैं। जिससे उसकी जान जोखिम में है। पुलिस को इसकी जानकारी होने पर 'सुरक्षा आपकी, संकल्प हमारा' को चरितार्थ करते हुए उत्तर प्रदेश की पुलिस ने एक व्यक्ति की जान बचाई है, काफी मसक्कत के बाद व्यक्ति की गर्दन बेंच अलग हो पाई, पुलिस के इस काम लोग तारीफ कर रहे हैं।

मौके पर पहुंचे चौकी प्रभारी

बता दें कि देर रात मिली सूचना पर तत्काल चौकी प्रभारी बेनाझाबर उप निरीक्षक कविन्द्र खटाना अपने पुलिस कर्मियों के साथ पहुंचे। जहां पार्क में पहुंचकर पीड़ित को ढांढस देते हुए उसकी फंसी हुई गर्दन को अत्यन्त सूझ-बूझ से सकुशल बाहर निकाल कर पीड़ित को उपचार के लिए भेजा। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वहीं पुलिस ने भी वीडियो को 'x' पर वायरल किया है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story