×

Kanpur News: बकरा चोरों का ग्रामीणों ने पांच किलोमीटर तक किया पीछा, कार छोड़ भागे चोर

Kanpur News: किया। ग्रामीणों के बराबर पीछा करने पर अज्ञात चोर सड़क के किनारे कार को छोड़ भाग निकले। कार के पास पहुंचे ही गुस्साए ग्रामीणों ने कार में तोड़ फोड़ कर दी।

Anup Pandey
Published on: 27 Jun 2024 7:24 AM GMT
Kanpur News: बकरा चोरों का ग्रामीणों ने पांच किलोमीटर तक किया पीछा, कार छोड़ भागे चोर
X

Kanpur goat thieves  (photo: social media )

Kanpur News: कानपुर जिले के ग्रामीण क्षेत्र में फिर एक बार बकरा चोरों का गैंग सक्रिय हो गया। जहां बीती रात सांढ थाना क्षेत्र में कार सवार बकरा चोर आए और गांव में बंधे बकरे को खूंटे से खोलकर चोरी करने के लिए कार में लाद लिए, भनक लगते ही ग्रामीण जग गए। जहां कार सवार चोर कार छोड़ भाग गए। पुलिस को सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची और कार को कब्जे में लेकर कार्यवाही कर रही है।

बकरा चोरों की कार ग्रामीणों ने दौड़ाकर पकड़ी

साढ़ के सुंदरपुर गांव निवासी छोटे ने बताया कि देर रात उनके गांव में सेंट्रो कार से अज्ञात चोर आए थे। जो गांव में खूंटे से बंधे बकरे खोलकर कार में डाल लिए थे। भनक लगते ही बाहर सो रहे ग्रामीणों ने शोर मचाया तो कार सवार भागने लगे। जहां ग्रामीणों ने कार का पीछा कर दिया। और साथ ही फोनकर पुलिस को सूचना दी। ग्रामीणों ने करीब 5 किलो मीटर तक कार सवारों का पीछा किया। ग्रामीणों के बराबर पीछा करने पर अज्ञात चोर सड़क के किनारे कार को छोड़ भाग निकले। कार के पास पहुंचे ही गुस्साए ग्रामीणों ने कार में तोड़ फोड़ कर दी। और बकरे बरामद कर लिए।

ग्रामीणों के पीछा करने के बाद पहुंचीं पुलिस

सूचना देने के बाद भी पुलिस मौक़े पर नहीं पहुंच पाई और चोरों के भागने के बाद पुलिस पहुंची। जहां पुलिस कार को साढ़ थाने लेकर आई है। ग्रामीणों ने घटना की शिकायत पुलिस से की है। पुलिस कार के नंबर से कार मालिक का पता लगा रही है। साढ़ थाना प्रभारी सुधीर कुमार ने बताया कि कार को कब्जे में लिया गया है। घटना के गहनता से जांच की जा रही है। जल्द मामले का खुलासा किया जाएगा।

गाड़ी के नंबर है कम

ग्रामीणों द्धारा पकड़ी गई कार में एक नंबर कम है। और यह कार नंबरों के आधार पर प्रयागराज की है। हो सकता है चोरों ने पहले कार प्रयागराज से चोरी की हो फिर कार का एक नंबर कम कर दिया है। जिससे पुलिस पकड़ न सकें। बीते दिनों डेरी मालिक के यहां दर्जनों बकरे बकरियां चोरी हो गई थी। घटना सीसीटीवी में कैद हो थी।मुकदमा लिखने के बाद अभी तक पुलिस खुलासा नहीं कर पाई है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story