×

Kanpur News: रईसजादों का आतंक, सिंचाईकर्मी को 50 मीटर तक कार से घसीटा, मौत से मचा कोहराम

Kanpur News: ऐसे में कार के सामने खड़ा व्यक्ति गाड़ी की चपेट में आ गया और कार से घसीटते हुए 50 मीटर तक चला गया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों और पुलिस की सहायता से अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Anup Pandey
Published on: 24 Jun 2024 3:33 AM GMT
Kanpur News
X

सिंचाईकर्मी को कार से घसीटा (Pic: Social Media)

Kanpur News: शहर में रईसजादों का नशेबाजी के बाद बराबर आतंक बना हुआ हैं। रईसजादों का आतंक देर रात फिर देखने को मिला। रईसजादों ने सींचपाल को पचास मीटर तक कार से घसींटने के बाद रौंद दिया। पुलिस और राहगीरों की सहायता से सींचपाल को अस्पताल ले गए। जहाँ डॉक्टरों ने सींचपाल को मृत घोषित कर दिया। वहीँ पुलिस ने देर रात दबिश देकर आरोपी कार चालक को गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि कार में बड़े बड़े अक्षरों में उत्तर प्रदेश सरकार लिखा हुआ है। घटना के बाद संबंधित अधिकारीयों ने मौके पर मुआयना किया और कार में तीन से चार युवक बताएं जा रहे हैं।

हादसे के बाद गाड़ी रोकना पड़ गया भारी

रैना मार्केट के पास एक हुंडई वेन्यू कार ने एक वाहन को टक्कर मार दी। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दिखाई दे रहा है कि एक युवक कार चालक की ओर बगल से गाड़ी रोकने का प्रयास कर रहा है और सामने से एक अन्य व्यक्ति गाड़ी रोकने का प्रयास कर रहा है। जहां कुछ मिनट में कार चालक ने अचानक गाड़ी की रफ्तार बढ़ा दी। ऐसे में कार के सामने खड़ा व्यक्ति गाड़ी की चपेट में आ गया और कार से घसीटते हुए 50 मीटर तक चला गया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। राहगीरों और पुलिस की सहायता से अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मृतक एफएम कालोनी का रहने वाला

बताया जा रहा है कि मृतक व्यक्ति रविंद्र उर्फ भोला तिवारी एफएम कॉलोनी में रहते थे। रविंद्र तिवारी सिंचाई विभाग में सींचपाल के पद पर कार्यरत थे। रविंद्र ने वकालत की भी पढ़ाई कर रखी थी। वहीं, रविंद्र इस समय नवाबगंज में रहते हैं और इनका एफएम कॉलोनी में भी घर है। रविंद्र उर्फ भोला तिवारी देर रात एफएम कॉलोनी लौट रहे थे।जहां तेज रफ्तार कार ने उन्हें पीछे से टक्कर मार दी। जिसके बाद वह कार चालक को रोकने की कोशिश कर रहे थे। जिसमें यह घटना के शिकार हो गए। पुलिस ने घटना की जानकारी परिजनों को दी है।

सहायक पुलिस आयुक्त कर्नलगंज ने बताया कि थाना कोहना क्षेत्रान्तर्गत रैना मार्केट चौकी क्षेत्र आर्य नगर के पास हुंडई वेन्यू कार चालक द्वारा रविन्द्र उर्फ भोला तिवारी जो सिंचाई विभाग के कर्मचारी को टक्कर मार दी थी। सूचना पर थाना कोहना पुलिस द्वारा घायल भोला तिवारी को तत्काल हैलट अस्पताल पहुंचाया गया। जहां उनकी मृत्यु हो गई। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। अन्य विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story