×

Kanpur News: पत्नी और साली को सेल्फी लेना पड़ा भारी, चल गए पत्थर..

Kanpur News: पनकी के शताब्दी नगर में एक की पत्नी और साली को सेल्फी लेना भारी पड़ गया। सेल्फी लेते समय दो युवकों ने अभद्र भाषा का प्रयोग कर दिया।

Anup Pandey
Published on: 5 March 2024 10:16 AM GMT
kanpur news
X

कानपुर में पत्नी और साली को सेल्फी लेना पड़ा भारी (न्यूजट्रैक)

Kanpur News: पनकी के शताब्दी नगर में एक की पत्नी और साली को सेल्फी लेना भारी पड़ गया। सेल्फी लेते समय दो युवकों ने अभद्र भाषा का प्रयोग कर दिया। जिस पर पत्नी और साली ने विरोध किया। इस दोनों युवकों ने दोनों के साथ मारपीट के साथ उसके आदमी को भी पीट दिया। वहीं पीड़ित ने दोनों युवकों के खिलाफ पनकी थाना में तहरीर दी। जहां पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

रात्रि में सेल्फी लेना पड़ा भारी

शताब्दी नगर निवासी पीड़ित ने बताया कि मेरी पत्नी और साली देर रात घर के बाहर टहल रहे थे। तो पडोस में रहने वाले कपिल देव व कपिल का साला प्रशान्त दोनों लोग गाडी में बैठ कर शराब पी रहे थे। जब मेरी पत्नी और साली घर के बाहर सेल्फी ले रही थी। तभी दोनों ने फब्तीयाँ कसी और अभद्र भाषा का प्रयोग किया। इसका विरोध जब पत्नी और साली ने किया। तो दोनो लोगो ने पत्नी और साली के साथ मारपीट की तो मैं आवाज सुनकर बाहर पहुँचा। तो मेरे साथ मारपीट की और किसी तरह हम सब लोग इनसे बचकर घर में घुसकर अपनी जान बचाई।

घर में चला दिए पत्थर

इन लोगों से जान बचा घर के अंदर भागे तो इन लोगो ने घर पर पत्थर चला दिए।जिससे घर के सारे शीशे टूट गये और मोबाइल भी टूट गया,और घर का दरवाजा तोडने की कोशिश की। वहीं धमकी देते हुए कहा कि तुम सब लोगों को जान से मार देंगे। वहीं पत्थर चला दोनों दबंग युवक भाग गए। पुलिस ने बताया कि पीड़ित की तहरीर के आधार पर मुक़दमा दर्ज किया गया था। जहां दोनों युवकों को हिरासत में लेकर पुछताछ कर जेल भेज दिया गया है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story