×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Kanpur News: ट्रक के पहिए के नीचे आने से महिला की मौत, चालक फरार

Kanpur News: चौबेपुर थाना क्षेत्र के मरियानी लक्ष्मी हॉस्पिटल के पास तेज रफ्तार ट्रक ने महिला को रौंद दिया। जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई।

Anup Pandey
Published on: 26 May 2024 9:30 AM GMT
kanpur news
X

कानपुर में ट्रक के पहिए के नीचे आने से महिला की मौत (न्यूजट्रैक)

Kanpur News: जिले के चौबेपुर थाना क्षेत्र के मरियानी लक्ष्मी हॉस्पिटल के पास तेज रफ्तार ट्रक ने महिला को रौंद दिया। जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई। ट्रक भगाने के चक्कर में ट्रक चालक 100 मीटर तक उसको घसीटते ले आया। शोर होने पर चालक ट्रक चालू हालत में छोड़ कर भाग गया। वहीं पुलिस को सूचना होने पर मौके पर पहुंची। जहां ट्रक को कब्जे में लेकर आगे की कार्यवाही कर रही हैं।

पहिए के नीचे आने से महिला की मौत

स्कूटी काग़ज़ और नम्बर के आधार पर रुचि यादव पुत्री कैलाश चंद्र यादव निवासी शिवराजपुर की महिला बताई जा रही है। जो आज किसी काम से चौबेपुर हाईवे से होकर जा रही थी। तभी मरियानी लक्ष्मी हॉस्पिटल के सामने तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी में टक्कर मार दी। जिससे महिला ट्रक के पहियों के नीचे आ गई और ट्रक चालक उसको 100 मीटर दूरी तक घसीटते ले गया। जहां शोर होने पर अपने आप को घिरता देख ट्रक चालक चालू हालत में ट्रक छोड़ कर फरार हो गया। वहीं बताया जा रहा है कि ट्रक में माल भी लदा हुआ है।

सूचना पर पहुंची पुलिस

घटना की जानकारी होते ही चौबेपुर थाना पुलिस मय फोर्स पहुंच गई। वहीं घटना स्थल पर पड़ी स्कूटी से महिला की शिनाख्त में लगी हुई है। वहीं खड़े ट्रक को अपने कब्जे में लिया। और ट्रक चालक और मालिक का पता लगा रही है।

हादसे में आधा दर्जन घायल

एक हादसे में विरोह गांव के करीब पिकअप और दो बाइक की भीषण टक्कर हो गई। जहां कानपुर देहात व उन्नाव जिले के बाइक सवार पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि ग्राम बिरोहा के पास मोटरसाइकिल वाहन संख्या यूपी 35 एएक्स 6546 व यूपी 77 एल 2737 का एक्सीडेंट वाहन पिकअप नंबर यूपी 78 एफटी 0635 से हो गया है। हादसे में मुकेश चंद्र पुत्र जय नारायण शर्मा उम्र 38 वर्ष, छोटेलाल पुत्र भिखारी, मंगली पुत्र नंदू उम्र 45 वर्ष निवासी ग्राम सरगांव थाना डेरापुर, कांति पुत्र प्रताप और बलराम पुत्र प्रताप निवासी रुस्तमपुर थाना कोतवाली उन्नाव घायल हो गए हैं। घायलों को सीएचसी चौबेपुर लाया गया। जहां से हालत गंभीर होने पर उन्हें हैलट रेफर किया गया है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story