Kanpur News: फंदे से लटका मिला महिला का शव, पुलिस हिरासत में पति-देवर

Kanpur News: नरवल कस्बा निवासी पृथ्वीनाथ त्रिवेदी अपनी पत्नी रानी देवी (33) के साथ रहता था। सोमवार सुबह रानी ने कमरे में छत की कुंडी में दुपट्टे का फंदा लगाकर फांसी लगा ली।

Anup Pandey
Published on: 15 April 2024 9:32 AM GMT
kanpur news
X

कानपुर में फंदे से लटका मिला महिला का शव (न्यूजट्रैक)

Kanpur News: जिले के नरवल थाना क्षेत्र में सोमवार को संदिग्ध परिस्थितियों में महिला का शव फंदे से लटका मिला। महिला की नाक से खून भी आ रहा था। परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने फारेंसिक टीम को बुलाते हुए साक्ष्य जुटाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

दो बेटियों की थी मां

नरवल कस्बा निवासी पृथ्वीनाथ त्रिवेदी अपनी पत्नी रानी देवी (33) के साथ रहता था। घर में दो बेटियों भी है। सोमवार सुबह रानी ने कमरे में छत की कुंडी में दुपट्टे का फंदा लगाकर फांसी लगा ली। सुबह काफी देर तक रानी कमरे से बाहर नही आईं तो पति पृथ्वीनाथ ने आवाज दी। आवाज देने के बाद भी कोई आहट नहीं हुई तो कमरे में जाकर देखा तो रानी का शव फंदे से लटक रहा था। पत्नी का शव देख पति हड़बड़ा गया। और परिवारजनों के साथ नर्वल पुलिस को सूचना दी। घटना पर पहुंची पुलिस ने मामला संदिग्ध देखा तो फोरेंसिक टीम को बुलाते हुए घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए।

बिस्तर में लगा था खून

पुलिस व फारेंसिक टीम की जांच पड़ताल में महिला के नाक से खून निकल रहा था। बेड में पड़ी चादर में खून के धब्बे देखे गए। जिसके बाद परिवारजनों में सुसाइड का कारण पूछा तो कोई बता नहीं पाया। जिस पर पुलिस पति और देवर को हिरासत में लेकर गहनता से पूछताछ में जुट गई। एक तरफ परिवार में घरेलू कलह की भी बात सामने आ रही है। नरवल थाना प्रभारी राजेश सिंह ने बताया कि उस मामले में प्रथमदृष्टया महिला ने फांसी लगाकर आत्महत्या करने की बात सामने आ रही है। महिला का शव बेड पड़ा मिला था। फॉरेंसिक टीम की सहायता से घटनास्थल से साक्ष्य जुटाते गए है। मायके पक्ष की तहरीर के साथ ही पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर अग्रिम कार्यवाही की जायेगी ।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story