×

Kanpur: युवक ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या, मौके पर पहुंची पुलिस

Kanpur: रावतपुर थाना क्षेत्र में एक युवक ने खुद को देशी तमंचे से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने फॉरेंसिक टीम को बुलाया है। वहीं घटना स्थल से देशी तमंचा बरामद हुआ है।

Anup Pandey
Published on: 10 April 2024 8:56 AM GMT (Updated on: 10 April 2024 9:52 AM GMT)
kanpur news
X

कानपुर में युवक ने देशी तमंचे से खुद को गोली मारकर की आत्महत्या (न्यूजट्रैक)

Kanpur News: जिले के रावतपुर थाना क्षेत्र में एक युवक ने खुद को देशी तमंचे से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। काम से आई पत्नी ने गेट खुलवाया तो गेट न खुलने पर पुलिस को सूचना दी। जहां पुलिस मौके पर पहुंची और गेट को तोड़ अंदर प्रवेश किया तो रक्तरंजित शव पड़ा हुआ था। जहां पुलिस ने फॉरेंसिक टीम को बुलाया है। वहीं घटना स्थल से देशी तमंचा बरामद हुआ है। वहीं पुलिस जांच कार रही है।

प्रॉपर्टी डीलर ने गोली मारकर की आत्महत्या

केशवपुरम जे सेक्टर निवासी पीएम निगम के मकान में किराए पर रहने वाले अंकित अग्रवाल प्रॉपर्टी डीलिंग और शेयर ट्रेडिंग का काम करते थे।अंकित ने देशी तमंचे से अपने आप को गोली मार कर आत्महत्या कर ली। घटना के समय मृतक की पत्नी महक अपने मायके उरई गई थी। गोली चलने की आहट पर पुलिस और मृतक की पत्नी को मकान मालिक ने सूचना दी।सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस और फोरेंसिक टीम जांच में जुटी है। कल्याणपुर एसीपी अभिषेक पांडे ने बताया कि प्राथमिक जांच में शेयर ट्रेडिंग और भारी कर्ज की बात सामने आई है। वहीं पुलिस अन्य बिंदुओं पर भी जांच कर रही है।

पत्नी के आने के बाद खोला गया गेट

केशवपुरम इलाके से फोन द्वारा एक महिला ने रावतपुर पुलिस को सूचना दी। कि मेरे घर का दरवाजा अन्दर से बंद है। और खुल नहीं रहा है। जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची और महिला के सामने किसी तरह दरवाजा खोला गया। अंदर प्रवेश करते ही महिला महक के पति अंकित अग्रवाल का शव तख्त पर पड़ा हुआ था। घटना स्थल पर देशी तमंचा पड़ा था। जहां पुलिस ने तमंचा साक्ष्य के रुप में रख लिया। महिला ने पुलिस को बताया कि वह किसी कार्य से मायके गई हुई थी। घर में पति अंकित अग्रवाल अकेले थे। जहां पति ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। अभी तक कोई आरोप नहीं लगाया गया है।पुलिस द्वारा मौके पर पहुँच कर की जाने वाली आवश्यक कार्यवाही की जा रही है। वहीं फॉरेंसिक भी जांच कर रही है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story