Kanpur News: पहले पी शराब, फिर कर दी युवक की गला रेतकर हत्या, आरोपी पुलिस हिरासत में

Kanpur News: शहर के नवाबगंज थाना क्षेत्र में नशेबाजी के बाद एक युवक की गला रेत कर हत्या कर दी गई। सिक्योरिटी गार्ड की सूचना पर हत्या कर भाग रहे आरोपियों को पुलिस ने पकड़ लिया गया।

Anup Pandey
Published on: 11 Dec 2023 7:58 AM GMT
kanpur news
X

कानपुर में युवक की गला रेतकर हत्या (न्यूजट्रैक)

Kanpur News: दोस्तों के साथ नशेबाजी अब हत्या में बदलती जा रही है। दोस्त अपनी दुश्मनी निकालने के लिए पहले शराब पार्टी करते हैं और फिर अपने सामने बैठे विरोधी को जान से मार देते है। ऐसा ही मामला कानपुर शहर के नवाबगंज थाना क्षेत्र में सामने आया है। कानपुर शहर के नवाबगंज थाना क्षेत्र में नशेबाजी के बाद एक युवक की गला रेत कर हत्या कर दी गई। सिक्योरिटी गार्ड की सूचना पर हत्या कर भाग रहे एक आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया। वहीं दो आरोपियों को भी पुलिस ने थोड़ी देर बाद गिरफ्तार कर लिया। तीनों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज की है।

मामला बिठूर से गंगा बैराज को जाने वाली रोड का

मृतक प्रदीप (30) नवाबगंज के पहलवान पुरवा निवासी मूल रूप से कन्नौज का रहने वाला जो यहां पर किराए का कमरा लेकर रहता था। पड़ोस में रहने वाले दोस्तों के साथ अकसर पार्टी किया करता था। कल बीती रात को भी सूरज, अंकुर और ललित के साथ शराब पार्टी की थी। शराब पीते समय अचानक किसी बात को लेकर तीनों का प्रदीप से झगड़ा हो गया। जिस पर मारपीट होने लगीं। वहीं तीनों पहले से ही मारने के इरादे से हथियार लेकर आए थे। जिससे तीनों ने मिलकर पहले गला रेता फिर गंगा बैराज से बिठूर जाने वाले रोड पर एक फॉर्म हाउस के बाहर फेंक दिया। वहीं खुन्नस इतनी थी। फॉर्म हाउस के बाहर फेंकने के बाद सिर पर ईंट से वार कर रहे थे। इस दौरान उसकी चीख निकल गई। चीख सुन बगल वाले फॉर्म हाउस के गार्ड ने नवाबगंज थाने पर सूचना दी।

तीनों आरोपी मिले खून से लथपथ

नवाबगंज थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और मौके से नशे की हालत में भाग रहे अंकुर को पकड़ लिया। फिर शक्ति के साथ पूछने पर उसने अपने साथियों का ठिकाना बता दिया। जिस पर पुलिस ने दबिश देकर हत्यारोपी सूरज और ललित को पकड़ लिया। तीनों के कपड़े खून से सने हुए थे। अभी तक मामले में नशेबाजी के दौरान हुए विवाद में हत्याकांड को अंजाम देने की बात बोली है।

फोरेंसिक टीम ने जुटाए साक्ष्य

पुलिस के अनुसार घटना देर रात तीन से चार बजे की है। सूचना पर पहले एक हत्यारोपी और अन्य दो को गिरफ्तार कर लिया है। तीनों के कपड़े और हाथ खून से सने हुए थे।वहीं फोरेंसिक टीम ने साक्ष्य जुटाए हैं।मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई है। और वह कानपुर को कन्नौज से निकल चुके हैं। पोस्टमॉर्टम के बाद ही आगे की कार्यवाही की जायेगी।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story