×

Kanpur News: सुसाइड करने आए युवक ट्रेन की चपेट में आने से कटे हाथ-पैर, मौत

Kanpur News: घाटमपुर थाना क्षेत्र के भाठ गांव के पास से निकली कानपुर बांदा रेलवे लाइन पर शनिवार एक युवक ने ट्रेन से कटकर जान दे दी।

Anup Pandey
Published on: 18 May 2024 6:44 AM GMT (Updated on: 18 May 2024 8:50 AM GMT)
kanpur news
X

कानपुर में युवक ट्रेन की चपेट में आने से कटे हाथ-पैर (न्यूजट्रैक)

Kanpur News: जिले के घाटमपुर थाना क्षेत्र के पतारा में युवक ने ट्रेन से कटकर जान देने की कोशिश की है। जिसमें युवक का बायां हाथ और पैर कट गया। आरपीएफ ने एंबुलेंस से युवक को घायलावस्था में पतारा सीएचसी पहुंचाया है। प्राथमिक उपचार कर युवक को हैलट अस्पताल रेफर कर दिया गया है। जहां उसकी मौत हो गयी। आरपीएफ ने स्थानीय पुलिस को घटना की सूचना दी है। पुलिस युवक की शिनाख्त कराने का प्रयास कर रही हैं।

बांदा लाइन पर सुसाइड करने का किया प्रयास

घाटमपुर थाना क्षेत्र के भाठ गांव के पास से निकली कानपुर बांदा रेलवे लाइन पर शनिवार एक युवक ने ट्रेन से कटकर जान देने की कोशिश की। युवक का बायां हाथ और पैर ट्रेन की चपेट में आ गया। जिससे वह कट गया। ट्रेन चालक ने स्टेशन मास्टर को दी। मौके पर पहुंची आरपीएफ ने एंबुलेंस की मदद से युवक को घायलावस्था में पतारा सीएचसी पहुंचाया जहां डाक्टर ने प्राथमिक उपचार कर गंभीर हालत में युवक को कानपुर के हैलट अस्पताल रेफर कर दिया गया। जहां उसकी मौत हो गयी। आरपीएफ सिपाही ने बताया कि उन्होंने पुलिस को सूचना दी थी, पर कोई भी पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचा। जिसके बाद वह स्वयं युवक को वहां से हैलट अस्पताल आए है।

पुलिस को भेजी घायल की फोटो

पुलिस को युवक की फोटो भेजी है ताकि युवक की शिनाख्त हो सके। युवक बेहोशी की हालत में होने के चलते कुछ बता नहीं पाया। युवक की जेब में सिर्फ बीस रुपए मिले है। वहीं कोई कागज़ पत्र भी नहीं है। जिससे उसकी पहचान हो सके। पुलिस युवक की पहचान कराने का प्रयास कर रही है। घाटमपुर इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार सिंह ने बताया कि घटना की सूचना के आधार पर युवक की शिनाख्त कराने का प्रयास किया जा रहा है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story