×

Kanpur: खेत में सिंचाई की बात कह गए युवक का शव बरामद, शराब ठेके के बाहर पड़ी थी लाश...तफ्तीश जारी

Kanpur News: मृतक राम शेखर का शव गांव के शराब ठेके के बाहर संदिग्ध हालातों में मिला। उसके मुंह से खून आ रहा था। शव की हालत और मुंह से खून देख परिजनों ने हत्या की आशंका जताई।

Anup Pandey
Published on: 3 Jan 2024 1:28 PM GMT
Kanpur News
X

मृतक रामशेखर (Social Media)

Kanpur News: कानपुर घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र में युवक का शव शराब ठेके के बाहर संदिग्ध हालातों में मिलने पर परिजनों ने हत्या का आरोप लगाकर हंगामा काटा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल की जांच के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वहीं, परिजनों को शांत कराया। पुलिस ने तहरीर मिलने के बाद कार्यवाही की बात कही, जिसके बाद परिजन शांत हुए।

क्या है मामला?

पतारा चौकी क्षेत्र के तिलसड़ा गांव निवासी मृतक रामशेखर (35 वर्ष) पुत्र मुन्नू ने मंगलवार को घर में बताया कि, वह खेतों में पानी लगाने जा रहा है। रात होने पर जब वह घर नहीं लौटा तो परिजनों ने आस-पास क्षेत्रों में तलाशी शुरू की। काफी ढूंढने के बाद भी पता नहीं चला। बुधवार (03 जनवरी) को राम शेखर का शव गांव के शराब ठेके के बाहर संदिग्ध हालातों में मिला। उसके मुंह से खून आ रहा था। शव की हालत और मुंह से खून देख परिजनों ने हत्या की आशंका जताई। पुलिस को सूचना दी।

...अब कुछ नहीं बचा

पति की मौत के बाद उसकी पत्नी पूजा का रो-रोकर बुरा हाल है। पूजा बोली- अब कुछ नहीं बचा। वहीं, तीनों बेटियों को सीने से लगाकर फूट-फूट कर रोती रही। बेटियों के आंसू देख आस-पास खड़ी भीड़ भी अपने आंसू नहीं रोक पाई। पत्नी बस यही कह रही थी, हमने किसी का क्या बिगाड़ा था। भगवान ने उन्हें ऐसी सजा क्यों दी?

पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद होगी कार्यवाही

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने पहले परिजनों को शांत कराया और कार्यवाही की बात कही। घटना स्थल की जांच के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मामले की जांच जारी है। इस बाबत पुलिस का कहना है कि, तहरीर और पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्यवाही की जायेगी।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story