×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Kanpur News: एक हजार रुपए जीतने के चक्कर नहर मेंं डूबा युवक, मौत

Kanpur News: आरोप है कि पहले सोनू के दोस्तो ने उनको शराब पिलाई। फिर शराब पीते-पीते नहर को पार करने की शर्त लगाई। सबसे पहले नहर पार करने पर एक हजार की शर्त लग गई। शराब पीते हुए भाई सोनू नहर में कूद गया।

Anup Pandey
Published on: 26 May 2024 3:59 AM GMT
Kanpur News
X

नहर में डूबा युवक (Pic: Newstrack)

Kanpur News: कानपुर में एक युवक की नहर में डूबकर मौत हो गई है। वहीं इस मामले में परिजनों का कहना है कि पहले युवक को शराब पिलाई फिर नहर सबसे पहले पार करने के लिए एक हजार की शर्त लगाई। जिससे युवक की नहर में डूबकर मृत्यु हो गई। ये मामला पुरा गुजैनी राम गंगा नहर का है।

शर्त लगाने में चली गई जान

मर्दनपुर गांव निवासी सोनी ने बताया कि भाई सोनू मेहनत मजदूरी करता था। घर में पत्नी मनीषा और चार बच्चें है। भाई सोनू राम गंगा की तरफ़ गए थे। जहां लोगों ने बताया कि इनके दो दोस्त और मिल गए। जो पहले से ही राम गंगा नहर में नहा रहे थे। आरोप है कि पहले सोनू के दोस्तो ने उनको शराब पिलाई। फिर शराब पीते-पीते नहर को पार करने की शर्त लगाई। सबसे पहले नहर पार करने पर एक हजार की शर्त लग गई। शराब पीते हुए भाई सोनू नहर में कूद गया। जहां काफ़ी देर तक न नहर पार कर पाया न ही नहर में दिखा। वहीं, पानी में छुपने का मजाक समझ दोस्त खड़े रहे। समय बढ़ता गया तो उसको नहर में ढूढने गए, लेकिन वह नहीं मिला। काफी देर बाद गोताखोरों की मदद से उसको ढूंढा गया तो उसका शव उसके स्थान से कुछ दूरी पर मिला। पुलिस ने बताया कि गोताखोरों की मदद से शव को ढूंढ लिया गया। वहीं, परिजन यदि कोई आरोप लगा रहे है तो उसकी जांच कर कार्यवाही की जायेगी। वहीं परिवार के लोग तहरीर देंगे तो मुकदमा लिख कार्यवाही होगी।


डीसीपी ने लोगों को किया था जागरूक

अरौल, शिवराजपुर, बाबा घाट को मिलाकर शुक्रवार को मासूम सहित आठ लोग गहराई में जाते ही गंगा में डूब गए थे। जहां छः के शव बरामद हो गए थे। तो वहीं दो के शव नहीं मिले थे। घाटों पर नहाने के दौरान हो रही मौत को देख पुलिस कमिश्नर के सख्त आदेश के बाद नहर घाटों पर पुलिस ने अभियान चलाया था। डीसीपी रविंद्र कुमार ने राम गंगा नहर पर गोताखोरों से बातचीत कर उनका सम्मान भी किया था। वहीं नहर में लोगों से न नहाने की अपील भी की थी। लेकिन ये अपील लोगों के कान तक न गुजरी।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story