×

Kanpur News: साहब! बचा लो, जान से मारना चाहते हैं बेटा और बहू

Kanpur News: बहू और बेटे से परेशान होकर वृद्धा ने वरिष्ठ नागरिक भरण पोषण कल्याण अधिनियम के तहत एसडीएम कानपुर नगर के यहाँ मुकदमा दाखिल किया था।

Avanish Kumar
Published on: 9 Nov 2022 5:34 AM GMT
Kanpur news
X

बूढी मां को उसके बेटे और बहू ने मारा (फोटो: सोशल मीडिया ) 

Kanpur News: साहब, बचा लो, मकान अपने नाम कराने के लिए बेटे और बहू ने बहुत मारा है और धमकी दी है कि अगर मकान नाम नहीं किया तो जान से मार देंगे। यह गुहार लेकर एक वृद्धा रावतपुर थाने पहुंची तो उसके शरीर पर चोटों के निशान देखकर पुलिस कर्मी भी द्रवित हो उठे। पुलिस ने आनन-फानन उसकी तहरीर पर बेटे और बहू व एक अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

क्या है मामला

रावतपुर के रोशन नगर निवासी मोहम्मद अहमद की वृद्ध पत्नी मेहनाज बेगम रावतपुर थाने पहुंची। मेहनाज बेगम ने पुलिस को बताया कि बहू और बेटे से परेशान होकर उसने वरिष्ठ नागरिक भरण पोषण कल्याण अधिनियम के तहत एसडीएम कानपुर नगर के यहाँ मुकदमा दाखिल किया था। जिसकी जांच चल रही है। सुबह घर पर कुछ लोग मामले की जांच करने पहुंचे तो इससे बेटा रियाज अहमद, उसकी पत्नी रूही और दूसरे बेटे की पत्नी आसमा परवीन नाराज हो गये। उन लोगों ने जांच टीम को बरगलाकर वापस भेज दिया। उसने जब विरोध किया तो तीनों लोगों ने उसे लात घूसों और थप्पड़ों से पीटा। बेटे रियाज ने उसे धमकी देते हुए कहा कि चुपचाप मकान हम लोगों के नाम कर दो और एसडीएम के यहां दर्ज मुकदमा वापस ले लो अगर ऐसा नहीं किया तो जान से मार दूंगा। वृद्धा ने पुलिस को शरीर पर पिटाई के निशान भी दिखाये। जिसके बाद पुलिस ने उसकी तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

क्या बोले थाना प्रभारी

थाना प्रभारी संजय शुक्ला ने बताया कि महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story