महिलाओं पर हमला: डंडों से पिटाई, यूपी पुलिस पर आरोपियों से सांठगांठ का आरोप

मामला कानपुर देहात के थाना राजपुर क्षेत्र के दमनपुर गांव का है, जहां दर्जनों लोगों ने लाठी-डंडे,फावड़े से एक घर के सामने गाली गलौज करते हुए मारपीट की।

कानपुरः उत्तर प्रदेश की योगी सरकार महिलाओं की सुरक्षा और सशक्तिकरण को लेकर सख्त है, लेकिन एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसमें महिला अपने घर पर ही महफूज नहीं हैं। ताजा मामला जनपद कानपुर देहात के थाना राजपुर क्षेत्र के दमनपुर गांव का है, जहां से एक वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में दर्जनों लोग अपने हाथों में लाठी-डंडे,फावड़े लेकर एक घर के सामने गाली गलौज करते हुए मारपीट कर रहे है।

जबरन घर में घुसे दंबग, महिलाओं संग मारपीट

मामले में पीड़ितों का कहना है कि दर्जनों लोगों ने घर में घुसकर कर मौके पर मिली महिलाओं को मारा पीटा और बुरी तरह से जख्मी कर दिया। वही साथी महिलाओं ने जब इसका विरोध किया तो उन्हें भी बुरी तरह से मारकर लहूलुहान कर दिया।

महिलाओं से मारपीट का वीडियो भी वायरल

महिलाओं ने बताया कि एक महिला के कनपटी पर अवैध असलहा रखकर जान से मारने की धमकी भी दी। चीख-पुकार के बाद जब गांव के लोग महिलाओं को बचाने के लिए आए तो दबंग धमकी देते हुए भाग निकले।

ये भी पढ़ें- भारत-चीन विवाद पर बोले अखिलेश- पूरा देश प्रधानमंत्री के साथ खड़ा है

पुलिस पर आरोप, नहीं दर्ज की पीड़िताओं की शिकायत

वहीं आरोप है कि पीड़ित महिलाएं इंसाफ के लिए जब थाने पहुंची, तो पुलिस ने उन्हें थाने से भगा दिया। महिलाएं इंसाफ के लिए अधिकारियों के चक्कर काट रही है लेकिन अभी तक महिलाओं को किसी प्रकार की मदद नहीं मिली है। ना ही उनकी रिपोर्ट लिख कर उन्हें चिकित्सीय परीक्षण के लिए भेजा गया है, जबकि महिलाओं को इस मामले में काफी गंभीर चोटें आई हैं।

आरोपियों की पुलिस से सांठगांठ का आरोप

वहीं पीड़ित परिवार का आरोप है कि हमला करने वाले लोग अपराधी प्रवृत्ति के हैं और कई संगीन मामलों में जेल भी काट चुके हैं। जिसमें एक व्यक्ति तो 302 जैसे संगीन मामलों का मुख्य आरोपी रहा है। आरोप है कि आरोपी की पुलिस के साथ सांठगांठ है, उठना बैठना है। इस वजह से थाना पुलिस पीड़ित की रिपोर्ट लिखने के बजाय उन्हें दुत्कार कर भगा रही है

रिपोर्टर- मनोज सिंह, कानपुर देहात

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें