×

Kanpur News: थाने में बीजेपी कार्यकर्ता को दारोगा-सिपाही ने पीटा, जमकर हंगामा, दोनों लाइन हाजिर

kanpur Police Video Viral: कानपुर के बर्रा थाने में शिकायत लेकर पहुंचे बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ता की दारोगा और एक पुलिसकर्मी ने पिटाई कर दी। डीसीपी साउथ ने दोनों को लाइन हाजिर कर दिया।

Jugul Kishor
Published on: 7 Jan 2023 2:29 AM GMT (Updated on: 7 Jan 2023 5:26 AM GMT)
Kanpur News
X

बीजेपी युवा मोर्चा कार्यकर्ता थाने में हंगामा करते हुए

kanpur News: कानपुर के बर्रा थाने में शिकायत लेकर पहुंचे बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ता की दारोगा और एक पुलिसकर्मी ने पिटाई कर दी। शिकायत कर्ता ने ऐसा आरोप लगाया है। मारपीट का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। मारपीट के बाद बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने थाने में हंगामा कर दिया। जिसके बाद में डीसीपी साउथ ने दारोगा और एक पुलिसकर्मी को लाइन हाजिर कर दिया।

कानपुर थाने का क्या है पूरा मामला

युवा मोर्चा कार्यकर्ता पुत्तू अवस्थी ने बताया कि बर्रा निवासी सचिन तिवारी की पेट्रोल लाइन डी ब्लॉक में चाय की दुकान है, जिससे अपना जीवन यापन करता है। सचिन का आरोप है कि शुक्रवार (5 जनवरी 2023) शाम 5 बजे एक दारोगा और सिपाही दुकान पहुंचे और गांजा बेचने का आरोप लगाते हुए गाली-गलौज करने लगे। इसके बाद दुकान की तलाशी लेने लगे। कहने लगे की नीला वाला झोला कहां है जिसमें तुम गांजा रखते हो, और गांजा की सप्लाई करते हो। सचिन ने इसका वीडियो बनाना शुरू कर दिया। कांस्टेबल ने मारपीट की और जेल भेजने की धमकी देकर चले गए।

जिसके बाद सचिन ने पूरे मामले की जानकारी यशोदा नगर निवासी बीजेपी युवा मोर्चा कार्यकर्ता पुत्तू अवस्थी को दी। पुत्तू का आरोप है कि प्रार्थना पत्र लेकर जब बर्रा चौकी गए तो वहां पर मौजूद चौकी इंचार्ज आनंद कुमार पांडेय और दारोगा आशीष कुमार ने भाजपा कार्यकर्ता को ही पीट दिया। इसके बाद भारी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता बर्रा थाने पहुंचे और हंगामा शुरू कर दिया। पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। डीसीपी साउथ तक मामला पहुंचा और प्राथमिक जांच में दारोगा और एक पुलिसकर्मी की गल्ती सामने आयी। इस पर डीसीपी ने चौकी इंचार्ज आनंद कुमार पांडेय और दरोगा आशीष कुमार को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर दिया गया।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story