×

Kanpur Video: अब पिटबुल ने कानपुर में किया अटैक, 5 मिनट तक तड़पती रही गाय

Kanpur Viral Video Pitbull Attack: राजधानी लखनऊ के बाद अब कानपुर में पिटबुल अटैक का मामला सामने आया है। गंगा घाट पर पिटबुल ने एक गाय पर हमला कर दिया और 5 मिनट तक उसके जबड़े को खींचता रहा।

Rahul Singh Rajpoot
Published on: 22 Sep 2022 2:43 PM GMT (Updated on: 22 Sep 2022 3:03 PM GMT)
X

गाय को पकड़े पिटबुल कुत्ता (सोशल मीडिया)

Kanpur News: राजधानी लखनऊ के बाद अब कानपुर में पिटबुल अटैक का मामला सामने आया है। गंगा घाट पर पिटबुल ने एक गाय पर हमला कर दिया और 5 मिनट तक उसके जबड़े को खींचता रहा। इस बीच कई लोग गाय को उससे छुड़ाते दिखे लेकिन सब असहाय नजर आए। लोग कुत्ते को पीटते रहे लेकिन वह गाय को नहीं छोड़ा। जिसके बाद कुत्ते के मालिक ने उसे लोहे की रॉड से मारना शुरू किया तब गाय की जान बची। पिटबुल के गाय अटैक का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें साफ दिखाई दे रहा है कि पिटबुल के अटैक से एक गाय असहाय नजर आ रही है और तड़प रही है। यह घटना कानपुर के सरसैया घाट किनारे की है।

गाय को पकड़े कुत्ते का वह वीडियो

कुत्ते का मालिक उसे लेकर वहां पहुंचा इस दौरान बगल में खड़ी गाय पर उसने हमला बोल दिया और उसके जबड़े को पकड़ लिया। 5 मिनट तक वह गाय के जबड़े को मुंह में भर कर अपनी ओर खींचता रहा। वहां मौजूद 3-4 लोग उस बचाने में जुटे रहे लेकिन जब लोहे की रॉड से उसकी पिटाई शुरू हुई तब जाकर वह गाय को छोड़ा। इस कुत्ते का मालिक साधु के भेष में नजर आ रहा है वह कुर्ता और भगवा रंग की लुंगी पहने हुए है। गंगा घाट के किनारे तमाम लोग मौजूद थे और इस दौरान वहां किसी ने इसका वीडियो बना लिया जो अब तेजी से वायरल हो रहा है।

यह प्रदेश में पहले हो चुकी बड़ी घटना

यह पिटबुल अटैक का कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले सूबे के अलग-अलग हिस्सों में पिटबुल अटैक की कई घटनाएं सामने आ चुकी हैं। बीते दिनों गाजियाबाद में एक पालतू पिटबुल ने एक बच्चे पर जानलेवा हमला किया था। जिस में वह बुरी तरह जख्मी हो गया और बच्चे के चेहरे पर 150 से ज्यादा टांके लगे थे। वहीं सबसे भयावह घटना लखनऊ में पिटबुल के हमले की रही है, जिस घटना में पालतू पिटबुल कुत्ते ने अपनी मालकिन को मौत के घाट उतार दिया था। जिस कुत्ता को पहले नगर निगम लखनऊ ने जब्त कर लिया और कुछ दिन बाद में मालिक के एक रिश्तेदार को दे दिया था। पिछले कुछ दिन में पूरे देश से कुत्तों के हमले के बहुत मामले सामने आ चुके है। जिसके बाद देश में कई प्रजाति के कुत्तों के पालने पर प्रतिबंध की मांग भी जोरों पर है।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story