×

गर्लफ्रेंड ने दूल्हे को जयमाल से उठवाया, घंटो थाने में चला हाई वोल्टेज ड्रामा

एक युवक को आशकी करना बहुत भारी पड़ गया गेस्ट हाउस में जयमाल का कार्यक्रम चल रहा था, पुलिस के साथ गर्ल फ्रेंड पहुंची और उसने दुल्हे को जयमाल से उठवा दिया।इसके

Anoop Ojha
Published on: 24 Nov 2017 9:27 AM GMT
गर्लफ्रेंड ने दूल्हे को जयमाल से उठवाया, घंटो थाने में चला हाई वोल्टेज ड्रामा
X
गर्लफ्रेंड दूल्हे को जयमाल से उठवाया, घंटो थाने में चला हाई वोल्टेज ड्रामा

कानपुर:एक युवक को आशिकी करना बहुत भारी पड़ गया। गेस्ट हाउस में जयमाल का कार्यक्रम चल रहा था, पुलिस के साथ गर्लफ्रेंड पहुंची और उसने दूल्हे को जयमाल से उठवा दिया।इसके बाद लड़की पक्ष व लड़के पक्ष में हडकंप मच गया। दोनों पक्ष बर्रा थाने पहुंच गए और पूरी रात पंचायत चलती रही। वहीं रिश्तेदारों भी हंगामा को देखते हुए चलते बने।

बर्रा थाना क्षेत्र के कर्रही में रहने वाले प्रेम नारायण के बड़े बेटे प्रशांत की शादी 23नवंबर को मुखिया गेस्ट हाउस से थी। लड़की वालों ने शादी के लिए पूरी व्यवस्था की थी और बड़े ही धूम शाम से बारात गेस्ट पहुंची। लड़के के परिजनों व दोस्तों ने बैंड बाजे की थाप पर जमकर डांस भी किया। बारात पहुचने के बाद द्वारचार की रस्म अदा की गई इसके बाद जयमाल के स्टेज पर दूल्हा बैठा ही था कि कुछ देर बाद दूल्हे की गर्लफ्रेंड पुलिस के साथ पहुंच गई और जमकर हंगामा करने लगी। गर्लफ्रेंड के हंगामे के साथ ही लड़की पक्ष के लोग भी दुल्हे के परिजनों से भिड़ गए। बवाल होता देखा पुलिस दूल्हे व उनके परिजनों को थाने ले आई।

गर्लफ्रेंड दूल्हे को जयमाल से उठवाया, घंटो थाने में चला हाई वोल्टेज ड्रामा गर्लफ्रेंड दूल्हे को जयमाल से उठवाया, घंटो थाने में चला हाई वोल्टेज ड्रामा

दरसल प्रशांत दादानगर स्थित प्लास्टिक फैक्ट्री में ठेकेदारी करता था। दो साल पहले प्रशांत की दोस्ती में फैक्ट्री में काम करने वाली पालू सिंह चौहान से हुई थी।दोनों का अफेयर इतना परवान चढ़ा की शादी तक बातचीत पहुंच गई।

प्रशांत ने बताया कि दो साल पहले हमारी दोस्ती पालू से हुई थी मैंने पालू के परिजनों से शादी के लिए एक साल पहले बात की थी उसके पैरेंट्स ने कहा था कि हम हम लोग चौहान है और छोटी कास्ट में शादी नही करेगे। पालू के पिता ने कहा था कि हमारे दो बच्चे और है यदि इस तरह से शादी कर देगे तो आगे दोनों बच्चों की शादी करने में समस्या आएगी।

प्रशांत प्रशांत

प्रशांत ने बताया कि इसके बाद भी मै शादी के लिए प्रयास करता रहा लेकिन बात नही नही बन पाई। लेकिन हमारे और पालू के बीच बातचीत और मिलने जुलने का सिलसिला लगातार जारी रहा। मैंने देखा जब पालू से शादी नही हो पा रही तो मेरे परिजनों ने मेरी शादी तय कर दी इसके लिए मैंने भी हां कर दिया । इसके साथ ही पालू से मिलना जुलना कम कर दिया।गुरूवार को मेरी शादी थी इसकी जानकारी पालू को नही थी। पता नही उसे यह कैसे पता चल गई कि आज मेरी शादी है।वह पुलिस के साथ आ धमकी।

पालू पालू

पालू का कहना है कि मेरी प्रशांत से एक साल पहले शादी हुई थी।लेकिन मेरी बात कोई मानने को तैयार नही है। मुझे पता चला कि आज प्रशांत की शादी है तो मैंने 1090 पर सूचना दी उन्होंने मुझे बर्रा थाने जाने को कहा मै दो बार थाने आई लेकिन मेरी सुनवाई नही हुई। इसके बाद फिर मैंने 1090 पर फोन किया तब पुलिस आई। मैंने यह शादी रुकवा दी है। मै चाहती हूं कि इन्होने मेरी जिन्दगी बर्बाद की है तो यह मेरे साथ ही रहे। मै किसी भी हाल में प्रशांत को नही छोड़ना चाहती हूं इसके लिए मुझे कुछ करना पड़े तो करुंगी।

वही प्रशांत की शादी जिस लड़की से हो रही थी उसके पिता का कहना है कि यह लड़का पूरी तरह से फरेबी है। यह पहले से शादीशुदा है और अब मेरी लड़की की भी जिन्दगी बर्बाद करने जा रहा था। हमने शादी से पहले लड़के के बारे पूरी जानकारी थी लेकिन इस बात की जानकारी नही हो पाई थी। हमने शादी के लिए पूरी व्यवस्था की थी बारात बड़े ही धूमधाम से आई और द्वारचार की रस्म हो गई थी। जयमाल की तैयारी हो रही थी। तभी पुलिस आ गई , इस शादी में हमारे ढाई से तीन लाख रुपये खर्च हुए है।हम चाहते है कि हमारा जो खर्च हुआ है उसे लड़के वाले अदा करे वर्ना हम भी उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराएंगे।

सीओ गोविन्द नगर जनार्दन दुबे के मुताबिक लड़के पक्ष की तरफ से लड़की पक्ष जो भी खर्च हुआ है उसका मुआवजा दिलवा दिया गया है। वहीं लड़के की महिला मित्र की तहरीर पर लड़के पर धारा 376 के तहत मुकदमा दर्ज कर मेडिकल के लिए भेजा गया है।

Anoop Ojha

Anoop Ojha

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story