×

Kanpur News: गांव के बाहर पेड़ से लटका मिला युवक का शव, मचा कोहराम

Kanpur News: अभी तक आत्महत्या की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है। युवक की 4 माह पूर्व ही शादी हुई थी।

Manoj Singh
Published on: 1 Dec 2022 7:40 AM GMT
Kanpur News
X

पेड़ से लटका मिला युवक का शव (फोटो: सोशल मीडिया )

Kanpur News: कानपुर देहात जिले में संदिग्ध परिस्थितियों में युवक ने गांव के बाहर शीशम के पेड़ में रस्सी के सहारे फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। घटना के बारे में जान कर परिजनों में कोहराम मच गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के भेज दिया है। अभी तक आत्महत्या की वजह स्पष्ट नहीं हो सकी है। युवक की 4 माह पूर्व ही शादी हुई थी।

मामला मंगलपुर थाना क्षेत्र के डिलवल गांव का है। जहां पर आज उस समय गांव में सनसनी फैल गई जब गांव के बाहर खेतों की तरफ शीशम के पेड़ में एक युवक उम्र लगभग 25 वर्ष का फंदे पर लटका हुआ देखा गया। मृतक की पहचान गांव के ही सुधीर कुमार पुत्र वेद प्रकाश के रूप में हुई जिसकी सूचना ग्रामीणों द्वारा परिजनों को दी गई। मौके पर परिजनों ने सुधीर का शव फांसी पर टंगा देखा तो मानो कोहराम मच गया।

थाना मंगलपुर पुलिस को दी गयी घटना की जानकारी

घटना की जानकारी तत्काल आनन-फानन में थाना मंगलपुर पुलिस को दी गई। मंगलपुर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मौत की वजह की छानबीन करना शुरू कर दी। वहीँ शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतक युवक कि 4 माह पूर्व ही थाना रूरा क्षेत्र के भंवरपुर गांव की रहने वाली संध्या से शादी हुई थी। परिजन भी युवक के द्वारा आत्महत्या की वजह से अचंभित हैं। पुलिस के द्वारा बताया गया कि युवक द्वारा खुदकुशी करने का मामला प्रथम दृष्टि प्राप्त हो रहा है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है जांच की जा रही है तहरीर मिलने पर विधिक कार्यवाही की जाएगी।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story