कांवड़ यात्रा: डायल 100 गाड़ियों के साथ कुछ इस तरह एसपी ने निकाला रूट मार्च

यूपी के शाहजहांपुर में कांवड़ियों की सुरक्षा को लेकर एसपी ने सुबह में डायल 100 गाङियों के साथ रूट मार्च किया। शहर सङको पर दौङ रही पुलिस की गाङियों से शहर में लोग चौंक गए। इस रूट का खास मकसद था कि कांवङ यात्रा शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हो सके। इससे पहले एसपी 700 पुलिसकर्मियों के साथ रूट मार्च निकाल चुके है।

शाहजहांपुर: यूपी के शाहजहांपुर में कांवड़ियों की सुरक्षा को लेकर एसपी ने सुबह में डायल 100 गाङियों के साथ रूट मार्च किया। शहर सड़कों पर दौङ रही पुलिस की गाङियों से शहर में लोग चौंक गए। इस रूट का खास मकसद था कि कांवङ यात्रा शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हो सके। इससे पहले एसपी 700 पुलिसकर्मियों के साथ रूट मार्च निकाल चुके है।

ये भी देखें:बिजनौर: भारी बारिश से मालन नदी में उफान, बाइक सवार युवक तेज बहाव में बहा

दरअसल एसपी एस चिनप्पा ने जिले की सभी डायल 100 गाङियों को शहर के खिरनीबाग चौराहे पर पहुचने का फरमान सुनाया। उसके बाद सभी गाङियां खिरनीबाग चौराहे पर पहुंच गई। इसके बाद एसपी एस चिनप्पा ने उनके साथ रेती रोड, आरसी मिशन बरेली मोङ होते हुए शहर की सङकों से गुजरते हुए खिरनीबाग रामलील मैदान के पास रूट को खत्म किया गया। इस दौरान जहां से पुलिस की गाङियों का काफिला गुजरता तो लोग चौंक जाते है। हर तरफ चर्चा कि कहीं कोई घटना हो गई है? आपको बता दें कि इस क्षेत्र से बङी तादाद मे कांवड़ियों के जत्थे गुजरते है। उनकी सुरक्षा को लेकर बङे इंतजाम किए जाते है। यही कारण है कि खुद एसपी लगातार उनकी सुरक्षा के लिए शहर की सङकों पर घूम रहे हैं।

एसपी एस चिनप्पा का कहना है कि कांवङ यात्रा को शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न कराने के लिए लगातार रूट मार्च निकाला जा रहा है। सभी लोगों से शांतिपूर्ण कांवङ यात्रा निकलने की अपील की है।

ये भी देखें:रायबरेली: बेहटा खुर्द गांव में युवक ने पत्थर से कुचलकर पत्नी को किया मरणासन्न

इससे पहले जिले का सबसे बड़ा लूट मार्च निकाला गया था। जिसमे पुलिस के सभी अधिकारी और सभी पुलिसकर्मी मोजूद थे। ये रूट मार्च शहर की सङकों पर पैदल निकाला गया था। इसमे 700 पुलिसकर्मियों को शामिल किया गया था।