कराटे ट्रेनर की करतूत: शादी का झासा देकर चार माह तक करता रहा रेप

आत्मरक्षा के लिए रायबरेली से कराटे सीखने आई युवती का ट्रेनर ने अश्लील वीडियो क्लिप बनाकर चार माह तक रेप करता रहा। जब युवती को पता चला कि ट्रेनर पहले से ही शादीशुदा है तो उसके होश उड़ गये। इतना ही नहीं ट्रेनर ने युवती को बहलाने के लिए उन्नाव में ए

Anoop Ojha
Published on: 31 Jan 2018 3:51 PM GMT
कराटे ट्रेनर की करतूत: शादी का झासा देकर चार माह तक करता रहा रेप
X
कराटे ट्रेनर की करतूत: शादी का झासा देकर चार माह तक करता रहा रेप

कानपुर:आत्मरक्षा के लिए रायबरेली से कराटे सीखने आई युवती का ट्रेनर ने अश्लील वीडियो क्लिप बनाकर चार माह तक रेप करता रहा। जब युवती को पता चला कि ट्रेनर पहले से ही शादीशुदा है तो उसके होश उड़ गये। इतना ही नहीं ट्रेनर ने युवती को बहलाने के लिए उन्नाव में एक नोटरी में लिखित रूप से फर्जी शादी भी कर लीl पीडिता ने ट्रेनर के खिलाफ चकेरी थाने में तहरीर दी है। पुलिस आरोपी ट्रेनर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर रही है।

मूल रूप से रायबरेली में रहने वाली युवती निधि (काल्पनिक नाम) आत्मरक्षा के लिए कानपुर में जूडो कराटे सीखने के लिए आई थी।वह चकेरी थाना क्षेत्र के रामदेवी में रेंट पर रह रह रही थी। चकेरी के शिवकटरा में रहने वाले उमाशंकर गौतम कराटे की ट्रेनिंग देता है। निधि उमाशंकर से कराटे सीखने के लिए जाती थी।

कराटे ट्रेनर की करतूत: शादी का झासा देकर चार माह तक करता रहा रेप कराटे ट्रेनर की करतूत: शादी का झासा देकर चार माह तक करता रहा रेप

पीडिता ने बताया कि सितम्बर 2017 में एक दिन उमाशंकर ने अपने घर मुझे बुलाया था। जब मैं वहा गई तो उन्होंने ने मुझे खाने के लिए नाश्ता दिया नाश्ता करने के बाद मैं बेहोश हो गई l इसके बाद मुझे नही पता कि उन्होंने मेरे शरीर के साथ क्या किया। जब शाम के वक्त मुझे होश आया तो उमाशंकर ने मुझे वीडियो क्लिप दिखाई जिसमें मेरे शरीर के साथ छेड़छाड़ की गई थी।इसके बाद मुझे जान से मारने की धमकी देते हुए घर से जाने को कहा।

इसके बाद उमाशंकर मुझे वीडियो वायरल करने की धमकी दे कर मेरे साथ आय दिन रेप करने लगे। उनका यह सिलसिला लगातार जारी रहा ,मैंने उमाशंकर से शादी करने को कहा तो बीते 10 जनवरी 2018 को उन्नाव में एक नोटरी में लिखित कर शादी कर ली। इसके बाद वह मुझे घर लेकर आये मेरे साथ रेप किया इसके बाद मुझे अपने घर भेज दिया।जब मुझे पता चला कि वह पहले से शादीशुदा है तो मैंने इसका विरोध किया ,तो उसने बताया कि मेरी पत्नी वकील है वह तुम्हारा जीवन बर्बाद कर देगी।मेरे सामने अब कोई रास्ता नहीं था मेरे कुछ समझ में नहीं आ रहा था मैं क्या करू । इसके बाद मैंने इस सामाजिक संस्था से संपर्क किया और इसको सबक सिखाने का फैसला किया।

सामाजिक संस्था की सदस्य साक्षी के मुताबिक इस लड़की के कराटे टीचर इसका शारीरिक शोषण करता था। उसने लड़की से फर्जी शादी भी कर ली है,यह लड़की कानपुर में अकेले किराये पर रहती थी। हमने इसके माता पिता को भी बुलाया है। उनकों इस घटना क्रम की जानकारी दे दी है।

कया कहना है पुलिस का

एसपी ईस्ट अनुराग आर्या के मुताबिक महिला ने आरोप लगाया है कि एक कराटे ट्रेनर है उसके ऊपर यौन शोषण का आरोप लगाया है। महिला से तहरीर लेकर मुकदमा लिखा जा रहा है,कराटे सीखने जाती थी शादी का झासा देकर,इसका यौन शोषण किया है, उसे लगातार प्रताड़ित कर रहा था, साथ ही ट्रेनर द्वारा यह छिपाया गया कि वह शादीशुदा है।

Anoop Ojha

Anoop Ojha

Excellent communication and writing skills on various topics. Presently working as Sub-editor at newstrack.com. Ability to work in team and as well as individual.

Next Story