×

बेटे के खिलाफ खबर चलने से नाराज इस बीजेपी विधायक ने पत्रकारों पर की अभद्र टिप्पणी

बीजेपी के विधायक देवेंद्र राजपूत आज कलेक्ट्रेट पर 108 एंबुलेंस का उद्घाटन करने पहुंचे थे। पत्रकारों द्वारा उनसे उनके पुत्र यशवीर राजपूत की सोरों गेट पुलिस चौकी इंचार्ज को धमकाते हुए वायरल हुए वीडियो के बारे में जब पूछा गया तो विधायक आग बबूला हो गए।

SK Gautam
Published on: 27 Jun 2019 2:18 PM GMT
बेटे के खिलाफ खबर चलने से नाराज इस बीजेपी विधायक ने पत्रकारों पर की अभद्र टिप्पणी
X

कासगंज: बेटे की गुंडई की खबर चलने के बाद योगी के कासगंज जिले के बीजेपी के सदर विधायक देवेंद्र राजपूत के बोल बिगड़ गये। उन्होंने मीडिया को जहां एक ओर सटटा, जुआ, अवैध खनन में संलिप्त बताया तो वहीं दूसरी ओर मीडिया को जिला प्रशासन की चापलूस और मीडिया को दलाल बताया।

ये भी देखें : देश में गहराया यह बड़ा संकट, चर्चा के लिए संसद का विशेष सत्र बुलाने की मांग

दरअसल बीजेपी के विधायक देवेंद्र राजपूत आज कलेक्ट्रेट पर 108 एंबुलेंस का उद्घाटन करने पहुंचे थे। पत्रकारों द्वारा उनसे उनके पुत्र यशवीर राजपूत की सोरों गेट पुलिस चौकी इंचार्ज को धमकाते हुए वायरल हुए वीडियो के बारे में जब पूछा गया तो विधायक आग बबूला हो गए। इसके बाद उन्होंने मीडिया को अधिकारी और पुलिस वालों की गुलामी करने वाला बताया और दलाल कहने लगे। विधायक यहीं नहीं रूके मीडिया को जुआ और सट्टा एवम अवैध खनन कराने के भी मीडिया पर आरोप लगाते हुए अपनी भड़ास निकालते नजर आए।

[video width="640" height="352" mp4="https://newstrack.com/wp-content/uploads/2019/06/byte-debindar-rajopt-sadav-vidhaiek-bjp.mp4"][/video]

ये भी देखें : क्या शाह के इस प्लान से बदल जाएगी कश्मीर के युवाओं की तकदीर?

कहीं ना कहीं बीजेपी विधायक और उनके पुत्र पर सत्ता का नशा इस कदर चढ़ा हुआ है कि वह सत्ता के नशे में मीडिया को दलाल और जुआ सट्टा कराने वाला कहने से भी नहीं चूक रहे। क्या यही भाजपा की नैतिकता की राजनीति है।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story