×

कासगंज में बढ़ा कोरोना का ग्राफ, प्रशासन की बढ़ी टेंशन

कासगंज जनपद में कोरोना पॉजिटिव मरीजों का आंकडा तीन दर्जन के तकरीबन पहुंच गया है।

Faisal Akhtar
Report By Faisal Akhtar
Published on: 5 April 2021 4:31 PM GMT
कासगंज में बढ़ा कोरोना का ग्राफ, प्रशासन की बढ़ी टेंशन
X
photos (social media)

कासगंज : देश भर के सात यूपी के जनपद कासगंज में कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से अपना पांव पसारता जा रहा है। यहां कोरोना संक्रमित मरीजों की गिनती का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। आज सोमवार तक की बात करें तो जनपद में कोरोना पॉजिटिव मरीजों का आंकडा तीन दर्जन के तकरीबन पहुंच गया है। जिससे जिला प्रशासन और जनपद वासियो में हड़कंप का माहौल है।

जनपद में कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 35 पार पहुंच गया

आपको बता दें कि इसके साथ ही जनपद में कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 35 पार पहुंच गया है। जिनमें से तीन मरीज कासगंज न्यायालय के हैं,जबकि पांच शहर की गली में। कुल जनपद में 35 संक्रमित मरीजों का इलाज चल रहा है। जिनमें से एक मरीज की हालत खराब है। उसे उच्च उपचार के लिए भेजा गया है।

बढ़ते मरीजों को लेकर जनपद को हाईअर्लट कर दिया गया

उधर एक साथ बढ़ते मरीजों को लेकर जनपद को हाईअर्लट कर दिया गया है। साथ जिन इलाको में मिले मरीज उन इलाको को 14 दिन के लिए सीज कर दिया है। सीएमओ डॉ. अनिल कुमार ने बताया कि कोविड के बढ़ते मरीज जनपद के लिए एक चिंता का विषय है। लोग को मास्क और दो गज की दूरी बनाये। शासन की गाइडलाइंन का हर संभव पालन करें, तभी इस वैश्विक बीमारी से निजात मिल सकती है।

photos (social media)

महामारी से संक्रमित मरीजों की संख्या दिन पर दिन बढ़ती जा रही

कोरोना महामारी की दूसरी लहर देश भर में तेजी से फैल चुकी है। इस महामारी से संक्रमित मरीजों की संख्या दिन पर दिन बढ़ती जा रही है। आपको बता दें कि कासगंज जनपद में कोरोना से संक्रमित 35 मरीजों का इलाज चल रहा है। इस बढ़ती संख्या को देखते हुए जनपद में हाई अलर्ट जारी का दिया गया है।

रिपोर्ट : फैसल अख्तर

दोस्तों देश दुनिया की और को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shraddha

Shraddha

Next Story