वहशी दरिंदे ने मासूम बच्ची संग किया रेप, फिर उतार दिया मौत के घाट    

पुलिस बल सहित एएसपी मौके पर पहुचे। पुलिस ने 8 वर्षीय बालिका का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आरोपियों ने बालिका को कुचल कर तेज़ाब से उसकी पहचान को खत्म करने का प्रयास किया है। घटना को अंजाम दे कर आरोपी फरार हो गया।

kasganj-rape

kasganj-rape

कासगंज: यूपी के जनपद कासगंज के गांव भिटौना में दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। बीते सोमवार को कल घर के सामने खेल रही 8 वर्षीय आशी गायब हो गई थी। जिसका शव पड़ोसी के घर से मिला । इसकी खबर जब परिजनों को लगी तो कोहराम मच गया साथ ही ग्रामीणों में आक्रोश है।

आरोपियों ने बालिका को कुचल कर तेज़ाब से उसकी पहचान को खत्म करने का प्रयास किया

इसकी सूचना मिलते ही पुलिस बल सहित एएसपी मौके पर पहुचे। पुलिस ने 8 वर्षीय बालिका का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आरोपियों ने बालिका को कुचल कर तेज़ाब से उसकी पहचान को खत्म करने का प्रयास किया है। घटना को अंजाम दे कर आरोपी फरार हो गया।

ये भी देखें : मायावती पर जम कर बरसे निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय निषाद

सदर कोतवाली के गांव भिटौना में कल दोपहर में लग भग 1 बजे से 8 वर्षीय आशा बालिका घर के सामने खेलते खेलते गायब हो गई। काफी समय बीत जाने के बाद मृतक का पिता इफ्तकार और उसके परिवार वालो ने मृतक आशा की तलाश शुरू कर दी लेकिन काफी तलाश के बाद देर रात तक बालिका का कोई सुराग नही लगा।

जब गंध लोगो को लगी तो शक

परिवार वालों ने गुमशुदगी की सूचना पुलिस को दी पुलिस ने मामले की जांच की लेकिन कोई सुराग नही मिला आज 12 बजे के लग भग मृतक बालिका की नानी के बराबर घर रिश्तेदार के यहां से जब गंध लोगो को लगी तो शक होने लगा मृतक के परिजनों ने पुलिस को सूचना दी पुलिस ने घर की तलाश की तो 8 वर्षीय बालिका का शव कमरे से बरामद किया बालिका को कुचल कर तेज़ाब से उसकी पहचान को खत्म करने की रोपियों ने प्रयास किया।

ये भी देखें : ‘जिंदा हो उठा’ मुर्दा, चल रही थी दफनाने की तैयारी, जानिए क्या है पूरा मामला

पुलिस मौके से एक महिला को गिरफ्तार किया है। आरोपी हैदर फरार हो गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर शव को पीएम के लिए भेज दिया है। इस हत्या से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। पूरे गांव में हत्या को लेकर तनाव है। पुलिस अधीक्षक ने गांव में पुलिस बल को तैनात कर दिया है।

एएसपी डाॅ. पवित्र मोहन त्रिपाठी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही वास्तविक घटना का खुलासा हो सकेगा कि उसकी दुराचार के बाद हत्या हुई है, या नहीं।