×

गाड़ी रोक कर कोल्डड्रिंक पिला रहे हैं कोतवाल साहब

जो हेलमेट लगाकर बाइक चला रहे थे, उन्हें कोल्डड्रिंक पिलाकर संदेश दिया, तो वहीं बिना हेलमेट बाइक सवारों को रोक कर उनसे हेलमेट मंगाकर और उस पर बाइक नंबर हेलमेट पर डलवाकर छोड़ा। इस दौरान कोतवाल दिनेश कुमार दुबे के अनौखे चेकिंग अभियान की आमजन लोगों ने सराहना की।

SK Gautam
Published on: 25 Jun 2019 1:35 PM GMT
गाड़ी रोक कर कोल्डड्रिंक पिला रहे हैं कोतवाल साहब
X
kasganj-helmate-cheking

कासगंज: सीएम योगी आदित्यनाथ के फरमान और सड़क दुर्घटनाओ में बिना हेलमेट के जान गवाने वाले बाइक सवारों के खिलाफ कासगंज कोतवाल ने अनौखे अंदाज में वृहद स्तर पर चेकिंग अभियान चलाकर बाइक सवारों को जागरूकता का संदेश दिया।

जो हेलमेट लगाकर बाइक चला रहे थे, उन्हें कोल्डड्रिंक पिलाकर संदेश दिया

उन्होंने जो हेलमेट लगाकर बाइक चला रहे थे, उन्हें कोल्डड्रिंक पिलाकर संदेश दिया, तो वहीं बिना हेलमेट बाइक सवारों को रोक कर उनसे हेलमेट मंगाकर और उस पर बाइक नंबर हेलमेट पर डलवाकर छोड़ा। इस दौरान कोतवाल दिनेश कुमार दुबे के अनौखे चेकिंग अभियान की आमजन लोगों ने सराहना की।

kasganj-helmate-cheking

ये भी देखें : अगर इस रंग की ब्रा हो तो होगी आपकी तकदीर बुलंद

बहरहाल चेकिंग के दौरान कोतवाल की अधिकतर लोगों ने सराहना की, कुछ लोगों का विरोध का सामना करना पडा। बिना हेलमेट धारी लोगों ने धमकाने का प्रयास भी किया।

ये भी देखें : बाढ़ में फंसे लोगों को बचाने निकले पूर्व ग्राम प्रधान की कुछ ऐसे मिली लाश

आपको बता दें कि चेकिंग के दौरान बिना हेलमेट पुलिस वाले होमगार्डो को भी नही बख्शा गया था। घंटे भर की चेकिंग में एक सैकडा से अधिक बाइको को रोक कर खडा करा दिया था। बाद में हेलमेट मंगावा कर हेलमेट पर बाइक नंबर डलावा कर छोडा।

ये भी देखें : पाक ने महाराजा रणजीत सिंह की पुण्यतिथि के मौके पर किया ये नेक काम

इस मौके पर सदर कोतवाल दिनेश कुमार दुबे ने जानकारी देते हुए बताया कि प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के फरमान पर हेलमेट लगाओं अभियान की शुभारंभ किया गया है यह निरतंर अभियान चलता रहेगाए ताकि इस अभियान से काफी हद तक हादसो की घटनाओ में मृत होने वाले लोगों में काफी कमी होगी।

SK Gautam

SK Gautam

Next Story