Kasganj News: बेटे की शादी से पहले बाप का समधन पर आ गया दिल, कर दिया ऐसा काम

Kasganj News: रिश्ता तय होने के बाद उसकी पत्नी और आरोपी के बीच बातचीत का दौर चालू हो गया, जिसके चलते बच्चों की शादी होने से पूर्व समधी शकील समधन को लेकर रफूचक्कर हो गया।

Ajay Chauhan
Published on: 14 July 2024 1:16 PM GMT
Before the sons marriage, the father fell in love with his in-law
X

बेटे की शादी से पहले बाप का समधन पर आ गया दिल: Photo- Social Media

Kasganj News: उत्तर प्रदेश के जनपद कासगंज में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां, बेटे की शादी तय करने आए एक व्यक्ति को समधन से इश्क हो गया। समधन के घर पर आने जाने के दौरान बातें होने लगी। कुछ दिन बाद ही वह लड़के का पिता समधन को लेकर गायब हो गया। इसकी जानकारी जब होने वाले समधी को लगी तो उसके होश उड़ गए। उसने आरोपी के खिलाफ अगवा कर ले जाने का आरोप लगाते हुए कोतवाली गंजडुंडवारा में मामला दर्ज कराया है।

लड़की के पिता पप्पू का परिवार: Photo- Newstrack

समधन से हुआ इश्क

दरअसल, मामला कोतवाली गंजडुंडवारा क्षेत्र का है। यहां दो माह पूर्व दो परिवारों ने अपने बेटे-बेटी की शादी का रिश्ता आपस में तय किया था। लड़की के पिता पप्पू ने बताया कि उसकी पुत्री का रिश्ता आरोपी शकील के पुत्र से तय हुआ था रिश्ता तय होने के बाद उसकी पत्नी और आरोपी के बीच घर आने-जाने के दौरान बातचीत होने लगी।

आरोपी 10 बच्चों का पिता, लड़की की मां के 6 बच्चे

बच्चों की शादी होने से पूर्व आरोपी उसकी पत्नी को अगवा कर कहीं ले गया। बता दें कि लड़की की मां के 6 बच्चे हैं और उसने अपनी ननद की एक बेटी को गोद भी लिया था। कुल मिलाकर इसके 7 बच्चे हैं। वहीं जबकि आरोपी 10 बच्चों का पिता है।

लड़की के पिता पप्पू: Photo- Newstrack

समधी शकील समधन को लेकर रफूचक्कर हो गया

रिश्ता तय होने के बाद उसकी पत्नी और आरोपी के बीच बातचीत का दौर चालू हो गया, जिसके चलते बच्चों की शादी होने से पूर्व समधी शकील समधन को लेकर रफूचक्कर हो गया। मामले में तीन जून को गंजडुंडवारा कोतवाली में पत्नी के अगवा करने की तहरीर नामजद आरोपी के विरुद्ध दी थी, परंतु एक माह से अधिक बीत जाने के वावजूद उसका कोई अता पता नही लग रहा है।

मुझे मेरी पत्नी वापस दिलवा दीजिए

पीड़ित का कहना है कि पुलिस सुबह बुलाती है शाम को वापस घर भेज देती है। मुझे मेरी पत्नी वापस दिलवा दीजिए, वहीं मामले में पुलिस का कहना है कि वो महिला की तलाश में जुटी हुई है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story