Kasganj News: बेटे की शादी से पहले बाप को समधन से हुआ प्यार और लेकर हो गया फरार, फिर दुल्हन के पिता ने कर दिया ऐसा काम...

Kasganj News: बेटे की शादी से पहले ही पिता (दूल्हे का बाप) का दिल अपनी समधन (दुल्हन की मां) पर आ गया। बातचीत के बाद दोनों शादी से पहले घर से फरार हो गए। इस मामला काफी चर्चा में है

Ashish Kumar Pandey
Published on: 15 July 2024 2:56 PM GMT
Kasganj News ( Social- Media- Photo)
X

Kasganj News ( Social- Media- Photo)

Kasganj News: बाप अपने बेटे की शादी के लिए बहू यानी दुल्हन देखने पहुंचा था कि इसी दौरान बाप को दुल्हन की मां यानी समधन से प्यार हो गया और दोनों ऐन शादी के पहले ही फरार हो गए। यह हैरान कर देने वाला मामला आया है उत्तर प्रदेश के कासगंज से। बेटे की शादी से पहले पिता (दूल्हे का बाप) का दिल अपनी समधन (दुल्हन की मां) पर आ गया और बातचीत के बाद दोनों ऐन शादी से पहले घर से फरार हो गए। शादी वाले घर में हुई इस घटना से दोनों परिवारों में हड़कंप मच गया। दुल्हन के पिता ने इस मामले में दूल्हे के पिता के खिलाफ पुलिस से शिकायत की है। वहीं यह मामला पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बन गया है।

दरअसल, यह पूरा मामला कासगंज जिले के गंज डुंडवारा थाना इलाके का है। यहां के एक गांव में रहने वाले पप्पू की बेटी की शादी शकील नाम के शख्स के बेटे से तय हुई थी। शकील का पप्पू के घर पहले से ही आना-जाना था। शादी की तारीख नजदीक आ रही थी। लेकिन इसी बीच ऐसा कांड हो गया कि दोनों परिवारों के लोग दंग रह गए। क्योंकि शकील अपनी समधन यानि पप्पू की पत्नी को लेकर फरार हो गया। वहीं पप्पू ने आरोप लगाया है कि शकील उसकी पत्नी को बहला-फुसलाकर ले गया है। पप्पू ने शकील पर अपनी पत्नी का अपहरण करने की तहरीर दी है। वहीं पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई है।


समधी के दस तो समधन के हैं छह बच्चे-

जानकारी के मुताबिक, समधी शकील के 10 बच्चे हैं जबकि उसकी समधन के 6 बच्चे हैं। दोनों घर से फरार हैं। पीड़ित पप्पू ने थाने में तहरीर दी है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। वहीं इस घटना को लेकर क्षेत्र में लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं। समधी और समधन में प्रेम प्रसंग की बात सामने आ रही है।


पति बोला शकील मेरी पत्नी को किडनैप कर ले गया है

पत्नी के गायब होने के मामले में पीड़ित पप्पू ने कहा कि मेरी पत्नी को शकील किडनैप करके ले गया है। मेरी बेटी का रिश्ता उसके बेटे के साथ होने वाला था। उसका घर आना-जाना था। इसी बीच वो बहाने से मेरी पत्नी को बहला-फुसलाकर भगा ले गया। पत्नी का अभी तक कुछ भी पता नहीं चल पाया है। वहीं, सीओ विजय कुमार राणा ने बताया कि थाना गंज डुंडवारा का एक मामला सामने आया है। शिकायतकर्ता पप्पू ने 8 जून को सूचना दी कि उसकी पत्नी लापता है। सूचना पर तत्काल पुलिस ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कर ली। इसके बाद पप्पू द्वारा 11 जुलाई को पुनः प्रार्थना पत्र दिया गया, जिसमें गणेश पुर निवासी शकील को आरोपित किया गया कि वही उसकी पत्नी को भगा कर ले गया है। फिलहाल, इस मामले में पुलिस नियमानुसार कार्यवाही करने की बात कह रही है।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story