Kasganj News: बिजली कटौती से ग्रामीण परेशान, सड़क जाम कर किया धरना प्रदर्शन

Kasganj News: बिजली न आने के करण गांव गनेशपुर के लोगों ने सड़क पर जाम लगाकर धरना प्रदर्शन किया। इस दौरान लोगों ने बिजली विभाग के खिलाफ नारेबाजी भी की।

Ajay Chauhan
Published on: 12 July 2024 11:02 AM GMT
Kasganj News
X

बिजली कटौती को लेकर प्रदर्शन करते ग्रामीण (Pic: Newstrack)

Kasganj News: कासगंज जनपद के विकास खण्ड गंजडुंडवारा क्षेत्र के गनेशपुर में 3 दिन से बिजली न आने के करण गांव गनेशपुर के लोगों ने सड़क पर जाम लगाकर धरना प्रदर्शन किया। इस दौरान लोगों ने बिजली विभाग के खिलाफ नारेबाजी भी की। तीन दिनों से बिजली की समस्या के कारण भीषण गर्मी से लोग त्राहिमाम कर रहे है। वहीं लोगों के सामने पानी की समस्या गहराने से लोगों की दिनचर्या बिगड़ गई है। बिजली विभाग के कार्यालय के कई चक्कर काटने और लिखित शिकायत के बावजूद समस्या का समाधान नहीं होने पर गांव के लोगों का आक्रोश फूट पड़ा।

सपा नेता ने किया जाम का समर्थन

आज यानी शुक्रवार को गांव गनेशपुर के रहने वाले सैकड़ो लोगों ने एटा- गंजडुंडवारा रोड जाम कर दिया। इससे लगभग 2 से 3 घंटे तक वाहनों की आवाजाही ठप रही। जाम की जानकारी के बाद गंजडुंडवारा बिजली विभाग के जेई पवन कसोदान एवं पुलिस ने आक्रोशित लोगों को समझा बुझाकर जाम खुलवया। वहीं धरना प्रदर्शन में बैठे सपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता अब्दुल हफीज गांधी ने बताया कि ग्राम गनेशपुर में तीन दिन से बिजली न आने के कारण लोगों को पानी की समस्या और कई समस्याएं हो रही हैं।

जेई के आश्वासन पर खुला जाम

उन्होंने कहा कि 3 दिन से बिजली न आने के कारण ग्राम गणेशपुर निवासी अली दराज की भीषण गर्मी के कारण घबराहट होने के बाद उनकी मृत्यु हो गई। बिजली विभाग के कर्मचारियों द्वारा बार-बार जानकारी करने के लिए किए गए फोन कॉल पर कोई संतुष्टि पूर्ण जबाब नहीं दिया गया। कही से कोई आश्वासन नहीं मिलता देख परेशान ग्रामीणों ने प्रशासन के संज्ञान में समस्या लाने के लिए धरना प्रदर्शन किया। मौके पर पहुंचे बिजली विभाग के जेई ने समस्या का निवारण करने का आश्वासन देने के बाद जाम खोल दिया गया।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story