Kasganj News: पशु चराने को लेकर विवाद में दो पक्षों में खूनी संघर्ष, एक की मौत

Kasganj News: दो पक्षों के खूनी संघर्ष में एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई। मृतक के दो भाइयों सहित कई लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए भर्ती कराया है।

Ajay Chauhan
Published on: 28 July 2024 4:11 AM GMT
Kasganj News
X

मौके पर पहुंची पुलिस। (Pic: Newstrack)

Kasganj News: कोतवाली गंजडुंडवारा क्षेत्र के ग्राम अकबरनगर पालिया गांव में पशु चराने को लेकर विवाद हो गया। पहले गाली गलौज हुई और फिर विवाद मारपीट में तब्दील हो गया। दोनों पक्षों में जमकर लाठी डंडे चले जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई। वहीं दोनों पक्षों से कई लोग घायल भी हुए हैं। जानकारी के मुताबिक अकबरनगर पलिया निवासी लोकेन्द्र व शेलेन्द्र पुत्रगण महेश चन्द्र गांव मे स्थित शिवाला प्लांट के निकट खेतों में पशुओं को चरा रहे थे। पास के ही खेत में त्रिलोकी पुत्र महेन्द्र, रवेन्द्र व रामू भी पशु चरा रहे थे। तभी किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई।

एक की मौके पर मौत

कहासुनी देखते ही देखते खूनी संघर्ष मे तब्दील हो गई। महेश चन्द्र पुत्र केदार के सिर मे गंभीर चोट लगने से मौके पर ही मृत्यु हो गई। वहीं, दोनों पक्षो के शेलेन्द्र, लोकेन्द्र, त्रिलोकी,रवेंद्र व चिरनदेवी घायल हो गए। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस द्वारा सभी घायलों को उपचार के लिए सीएचसी गंजडुण्डवारा लाया गया। जहां चिकित्सक ने गंभीर घायल शेलेन्द्र, लोकेन्द्र व त्रिलोकी को जिला अस्पताल रेफर कर दिया। मृतक महेश चन्द्र के शव को मौके से कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जांच में जुटी पुलिस

मृतक के परिजनों का रो-रोकर हुआ बुरा हाल है। घटना की चश्मदीद गवाह मृतक की बेटी किरन देवी ने बताया कि हमलावर कई दिनों से मेरे पिता की हत्या करने का अवसर तलाश रहे थे। उनमें से एक तांत्रिक भी है। जो बारबार ये कह रहा था कि पहले इसे मारेंगे फिर और ग्रामीणों की बारी है। घटना करने से पूर्व वो पहले से ही हथियार बन्द होकर आए थे। पुलिस से मुझे न्याय चाहिए। पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुट गई है कि ये पशु चराने के दौरान हुई घटना की वास्तविक वजह क्या है, क्या घटनाकारित लोगों द्वारा पहले से ही हत्या करने का मंसूबा बनाया गया था या मारपीट के दौरान लगी चोट के कारण मौत हुई है।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story