×

Kasganj News: हज़ारा नहर में डूबे पांच बच्चों में से दो के शव बरामद, खोजबीन जारी

Kasganj News: नहर में डूबे बच्चे लगभग 26 घंटे की मशक्कत के बाद एसडीआरएफ और पीएसी की फ्लड यूनिट ने दो शव बरामद किए। जिनकी पहचान अभिषेक और शाहिद के रूप में की गई है।

Ajay Chauhan
Published on: 12 April 2024 12:14 PM GMT
Kasganj News
X

Kasganj News (Pic:Newstrack)

Kasganj News: कासगंज जनपद में कल ईद के मौके पर आठ दोस्त पिकनिक मनाने जनपद के नदरई क्षेत्र स्थित हज़ारा नहर के झाल के पुल के पास गए थे। युवको ने पहले फोटोग्राफी की फिर बाद में नहाने के लिए हज़ारा नहर में उतर गए। काफी देर तक नहाने के दौरान उनका एक मित्र वीडियो भी बनाता रहा तभी अचानक तीन दोस्त डूबने लगे जिनको बचाने में एक दोस्त के साथ एक अन्य युवक भी पानी में कूद गया। किसी तरह चार दोस्त पानी के बाहर निकलने में सफल रहे। परन्तु पांच लोग नहर में डूब गए।

26 घंटे की मशक्कत के बाद मिला दो युवकों का शव

घटना की सूचना मिलते ही जिला प्रशासन के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे। लगभग 26 घंटे की मशक्कत के बाद एसडीआरएफ और पीएसी की फ्लड यूनिट ने दो शव बरामद किए। जिनकी पहचान अभिषेक और शाहिद के रूप में की गई है। जबकि अन्य तीन की तलाश जारी है। बचाव और खोजबीन में एसडीआरएफ और पीएसी की फ्लड यूनिट के जवान अपने यन्त्र लेकर लगातार पानी में स्टीमर से खोजबीन कर रहे हैं।

परिजनों में मचा कोहराम

मृतकों के शव बाहर आते ही उनके परिजनों में कोहराम मच गया। दोनो शव को पंचनामा भरवाकर पोस्टमार्टम हेतु पुलिस ने जिला पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया है। कल हुए इस दर्दनाक हादसे के कारण बड़ी संख्या मे ग्रामीण नहर के किनारे मौजूद हैं। डूबे युवको का साथी सोहेल के फ़ोन से बच्चों के नहाने का वीडियो भी प्रशासन को मिल गया है। उसी के अनुसार जिस क्षेत्र में वो नहा रहे थे उसी तरफ से खोजबीन जारी है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story