Kasganj News: यूपी में दबंगों का कहर कासगंज में 112 पुलिस को पीटा, वर्दी फाड़ी

Kasganj News: अपर पुलिस अधीक्षक जितेंद्र कुमार त्रिपाठी ने बताया की 112 पुलिस को लड़की से छेड़छाड़ की सूचना मिली तो पीआरबी 1146 घटनास्थल पर पहुंची। वहां मौजूद भीड़ में पीआरबी पर तैनात पुलिसकर्मियों को घेर लिया और उनसे मारपीट कर उनकी वर्दी फाड़ दी।

Sunil Mishra
Published on: 7 Nov 2023 5:08 PM GMT
X

Bullies beat up Dial 112 police tore their uniforms video viral

Kasganj News: कासगंज जनपद के थाना सिकंदरपुर वैश्य क्षेत्र के कादरगंज पुख्ता मैं पुलिस की गाड़ी में घुसकर दबंगों ने पुलिसकर्मियों की जमकर पीटाई की गई। पीटाई का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें मारपीट कर रहे युवकों द्वारा पुलिस कर्मियों पर अवैध वसूली का आरोप लगाकर मारपीट की जा रही है। इस दौरान रोज-रोज पैसे लेने की बात की जा रही थी। पीआरवी 1146 में बैठे पुलिसकर्मी हाथ जोड़कर माफी मांगते दिखाई दे रहे हैं।

बेबस पिटती दिखी पुलिस

मिली जानकारी के अनुसार छेड़छाड़ की घटना की सूचना पर पहुंची डायल 112 के पुलिस पहुंचते ही आरोपियों द्वारा उनके साथ मारपीट की गई। मारपीट के दौरान पुलिस पर प्रतिदिन अवैध वसूली का आरोप लगाते हेमचंद्र जाटव नामक युवक अभद्रता करता नजर आ रहा है। यह मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

अपर पुलिस अधीक्षक जितेंद्र कुमार त्रिपाठी ने बताया की 112 पुलिस को लड़की से छेड़छाड़ की सूचना मिली तो पीआरबी 1146 घटनास्थल पर पहुंची। वहां मौजूद भीड़ में पीआरबी पर तैनात पुलिसकर्मियों को घेर लिया और उनसे मारपीट कर उनकी वर्दी फाड़ दी। अभद्रता की घटना की रिपोर्ट पीआरबी पर तैनात हेड कांस्टेबल ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज कराई है। थाना अध्यक्ष सिकंदरपुर घटनास्थल पर पहुंचकर घटना की जांच कर रहे हैं। उन्हें कार्रवाई के' निर्देश दिए गए हैं।

नाक से निकला खून

वीडियो में एक व्यक्ति पुलिस के मूह पर कभी पंच से तो कभी हाथ कोहनी से मुंह पर लगातार मार रहा है। जिससे पुलिस के मूह और नाक से खून निकलने लगता है। जबकि स्कॉर्पियो गाड़ी चला रहा पुलिस हाथ जोड़कर बैठा था। मारने वाला व्यक्ति इतना बेखौफ था कि मारने के बाद भी पुलिसकर्मियों के साथ गाड़ी का वीडियो बनाने लगा।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story