×

Kasganj Accident: युवक की सड़क हादसे में मौत, मातम में बदली शादी की खुशियां

Kasganj Accident News: मृतक की शिनाख्त जनपद फिरोजाबाद निवासी रिंकू पुत्र वीरपाल के रूप मे की गई है । उसकी बहन की 10 मार्च को शादी होनी थी।

Ajay Chauhan
Published on: 4 March 2024 2:35 AM GMT
X

Kasganj Accident (photo: social media )

Kasganj Accident News: खबर जनपद कासगंज के थाना सुन्नगढ़ी क्षेत्र के गांव महमूदपुर से है । जहाँ तेज रफ्तार दो बाइकों की जोरदार भिड़ंत में 25 वर्षीय युवक की दर्दनाक मौत हो गई । वहीँ तीन अन्य बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो होने की खबर मिली है । पुलिस ने एम्बुलेंस की सहायता से सभी को सी एच सी गंजडुंडवारा पर भर्ती कराया, जहां हादसे में 03 बाइक सवार जो गंभीर रूप से घायल होने के कारण जिला अस्पताल रैफर कर दिये ।

मृतक की शिनाख्त जनपद फिरोजाबाद निवासी रिंकू पुत्र वीरपाल के रूप मे की गई है । उसकी बहन की 10 मार्च को शादी होनी थी, उसी के निमंत्रण का कार्ड रिस्तेदारी मे देने गया था । रिंकू की मौत की सूचना मिलते ही शादी की खुशियों मै ग्रहण लग गया और परिवार मे मातम छा गया । परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है । पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरवाकर आगे की कार्रवाई आरम्भ कर दी है । ये वाइक हादसा थाना सुन्नगढ़ी क्षेत्र के गांव महमूदपुर के समीप घटित हुआ है ।

तीन गंभीर रूप घायल

चिकित्सक भरत ने मीडिया को बताया कि एक एम्बुलेंस से चार लोगों को अस्पताल लाया गया, जिसमें एक मृत अवस्था मे था तीन गंभीर रूप से घायलों को जिला अस्पताल रैफर कर दिया गया है । मृतक रिंकू के फुफेरे भाई वीरेश ने हादसे के बारे मैं जानकारी देते हुए मीडिया को बताया कि जनपद फिरोजाबाद के हुमायूं पुर से अपनी बहन की शादी के कार्ड का निमंत्रण देने वाइक से कासगंज जनपद मैं आया था । जहाँ से कार्ड देकर वापस अपने घर की ओर जा रहा था, तभी ग्राम महमूद पुर थाना सुन्नगड़ी क्षेत्र स्थित मार्ग पर एक दूसरी वाइक सामने से आकर उसकी वाइक से भिड़ गई । जिसमें चार लोग घायल हो गये । पुलिस को घटना की सूचना दी गई ,पुलिस ने मौके पर पहुंचकर एम्बुलेंस से चारों घायलों को गंजडुंडवारा अस्पताल पहुंचाया । जहां रिंकू की मौत हो गई अन्य तीन घायलों को जिला अस्पताल कासगंज रैफर कर दिया गया है ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story