Kasganj News: धान के खेत में मिला मगरमच्छ, गांव में हड़कंप

Kasganj News: कासगंज में महज चार दिन के अंदर दो अलग-अलग क्षेत्र मे मगरमच्छ के निकलने से ग्रामीण दहसत में आ गए हैं ।

Ajay Chauhan
Published on: 4 Sep 2024 5:54 AM GMT
X

धान के खेत में मिला मगरमच्छ  (फोटो: सोशल मीडिया )

Kasganj News: थाना सिढ़पुरा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम समौठी में धान की खेत में काम कर रहे जवर सिंह ने एक मगरमच्छ देखा। मगरमच्छ को देखकर वह सन्न रह गया और तुरंत इस घटना की सूचना खेत के मालिक को दी। जल्द ही यह खबर आग की तरह फैल गई और देखते ही देखते सैकड़ों लोग आसपास के क्षेत्रों से मौके पर पहुंच गए।

ग्रामीणों ने तुरंत ही थाना सिढ़पुरा पुलिस और वन विभाग को इस घटना की सूचना दी। पुलिस टीम ने तुरंत घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली। वन विभाग की टीम ने मगरमच्छ को रेस्कयू किया । जनपद कासगंज में महज चार दिन के अंदर दो अलग-अलग क्षेत्र मे मगरमच्छ के निकलने से ग्रामीण दहसत में आ गए हैं । लोगों ने मोबाइल उसकी वीडियो भी बनाई है।

पहले भी निकला मगरमच्छ

चार दिन पूर्व ग्राम समसपुर में एक किसान की चारपाई के नीचे मगरमच्छ दिखाई दिया था। जिसे देख किसान चीखने चिल्लाने लगा तो वहां मदद को पहुंचे लोग नज़ारा देखकर भयभीत हो गए थे। सूचना पर पुलिस और वनविभाग के कर्मचारियों ने कड़ी मसक्कत के बाद उस पर काबू पाया और उसे पकड़कर ले गए।


जनपद में बार-बार मगरमच्छ के निकलने की घटना से खेत पर कार्य करने वाले किसानों में भारी ख़ौफ बना हुआ है। जिसके चलते अब वो खेत पर समूह में जाने लगे हैं। यह घटना ग्रामीणों के बीच एक चर्चा का विषय बना हुआ है, हालांकि मगरमच्छ के पकड़ने से सभी ने राहत की सांस ली।



Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story