×

Kasganj: संदिग्ध परिस्थितियों में खेत में पड़ा मिला अज्ञात युवक का शव, क्षेत्र में फैली सनसनी

Kasganj News: सूचना मिलने के उपरांत इलाक़ाई पुलिस बल घटना स्थल पर पहुंच गया और निरीक्षण के उपरांत वरिष्ठ अधिकारियों को संबंधित घटना की जानकारी दी गई ।

Ajay Chauhan
Published on: 27 Feb 2024 4:18 AM GMT
Dead body in Kasganj
X

Dead body in Kasganj   (photo: social media )

Kasganj News: खबर यूपी के जनपद कासगंज से है, जहाँ एक अधेड़ युवक का शव थाना सहावर क्षेत्र के ग्राम म्यासुर स्थिति छोटे सिंह पुत्र कप्तान सिंह के खेत में पड़ा दिखा। युवक का शव मिलने की सूचना पर बड़ी संख्या में इलाक़ाई ग्रामीण जन खेत पर पहुंचे । युवक की शिनाख्त न हो पाने पर थाना सहावर पुलिस व 112 नम्बर पर कॉल कर मामले की सूचना दी गई । सूचना मिलने के उपरांत इलाक़ाई पुलिस बल घटना स्थल पर पहुंच गया और निरीक्षण के उपरांत वरिष्ठ अधिकारियों को संबंधित घटना की जानकारी दी गई ।

सूचना पर सीओ सहावर शाहिदा नसरीन ने घटना स्थल का निरीक्षण करने के उपरांत फोरेंसिक टीम व डॉग स्कुआइड को घटना स्थल पर बुलाया है । पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भिजवा दिया है ।

फॉरेंसिक टीम ने मौके से साक्ष्य एकत्रित करने का कार्य आरंभ कर दिया है । प्रथम द्रष्टया शव को देखने से ऐसा लग रहा है जैसे उस युवक के साथ कोई अनहोनी घटना घटी है । शव को जंगली जानवरों द्वारा क्षत विक्षत कर दिया गया है । पुलिस मृतक के शव की शिनाख्त के प्रयास में जुट गई है ।

घटना स्थल पर फोरेंसिक सहित अन्य जांच की टीम

पूरी घटना की जानकारी देते हुए सहावर तहसील की क्षेत्राधिकारी शाहिदा नसरीन ने बताया कि पुलिस के 112 नम्बर पर सूचना मिली कि म्यासुर के जंगल स्थिति छोटे सिंह पुत्र कप्तान सिंह के खेत मे एक क्षत विक्षत युवक का शव पड़ा हुआ है । सूचना मिलने पर मौके पर घटना स्थल का निरीक्षण किया गया है । शव को कब्जे मैं लेकर पंचनामा भरवाकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया गया है । वहीँ शव की शिनाख्त के हर सम्भव प्रयास जारी है । घटना स्थल पर फोरेंसिक सहित अन्य जांच की टीम लगाई गई है जो साक्ष्य एकत्रित कर रही है । जल्द ही मामले मे पुलिस तह तक पहुंच कर खुलासा करेगी।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story