×

Kasganj News: एटा के सांसद ने कछला गंगा घाट पर किया सह भोज का आयोजन

Kasganj News: कासगंज में शनिवार को एटा कासगंज के सांसद राजवीर सिंह राजू ने कछला गंगा घाट पर सह भोज कार्यक्रम के माध्यम से भाजपा पार्टी के संकल्प पत्र को लेकर सुझाव मांगे हैं।

Ajay Chauhan
Published on: 2 March 2024 1:46 PM GMT
एटा के सांसद ने कछला गंगा घाट पर किया सह भोज का आयोजन।
X

एटा के सांसद ने कछला गंगा घाट पर किया सह भोज का आयोजन। (Pic: Newstrack)

Kasganj News:कासगंज मै शनिवार को एटा-कासगंज के सांसद राजवीर सिंह राजू ने कछला गंगा घाट पर सह भोजन कार्यक्रम के माध्यम से भाजपा पार्टी के संकल्प पत्र के लिए जनता से सुझाव मांगे हैं,पहली बार जनता के सुझाव संकल्प पत्र में शामिल हो रहे हैं।

भाजपा ने विकसित भारत के लिए लोगों से मांगे संकल्प पत्र पर सुझाव

एटा लोकसभा के सांसद राजवीर सिंह राजू ने मीडिया को अवगत कराते हुए बताया कि भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और संसदीय चुनाव समिति ने कल रात मुझे निर्देश भेजा है कि लोकसभा चुनाव 2024 के लिए पार्टी जनता के सुझाव पर अमल करके अपना संकल्प पत्र घोषित करेगी। ये पहली बार हो रहा है जब बीजेपी जनता के सुझाव पर निर्णय लेगी कि 2024 के लोकसभा चुनाव मे जनता के बीच वोट मांगने से पहले उनके सुझाव को संकलित कर संकल्प पत्र में शामिल किया जा रहा है। ये सब राष्ट्रीय नेतृत्व की पी एम मोदी जी के साथ हुई बैठक के बाद निर्णय लिया गया है, आखिर मोदी हैं तो मुमकिन है, इस बार भाजपा 400 पार के स्लोगन से अपनी रणनीति बना रही है।


गांवों का समान रूप से विकास हुआ

एटा संसदीय क्षेत्र से सांसद राजवीर सिंह राजू ने कहा कि 105 विकास परख योजनाओं को लागू करके उन्होंने अपने संसदीय क्षेत्र में महत्वपूर्ण उपलब्धि हासिल की है। जो जनपद अति पिछडे जिले की श्रेणी में आता था, उसे उन्होंने अपने 10 वर्ष के कार्यकाल में विकास की बुलंदियों से सैचुरेट करने का काम किया है। उन्होंने यह भी दावा किया कि वर्ष 2024 के लोकसभा चुनाव के बाद एटा जनपद को वह बड़ी सौगात देंगे। बेरोजगारी की समस्या जो वर्तमान में एटा जिले के युवाओं की है, उसे दूर करके रोजगार से संतृप्त करने का उनका जो सपना रहा है, वह भी जल्द पूरा किया जाएगा। उन्होंने कहा कि संकल्प पत्र में जो सुझाव मांगे गए है, उसमें अन्य जो भी जनता के सुझाव रहेंगे, वह पार्टी स्तर पर चुनाव में जारी होने वाले घोषणा पत्र में भी शामिल किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि यह पहली बार हुआ कि देश का प्रत्येक नागरिक सरकार किसी न किसी योजना से लाभांवित है। एक समय था जब बसपा के शासन में आंबेडकर गांव चयनित होते थे। सपा के शासन में लोहिया गांव चयनित होते थे, लेकिन भाजपा के शासन में देश के सभी गांवों का समान रूप से विकास हुआ है। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विकास की तराजू पर किसी कम और ज्यादा नहीं तौला।

जनप्रतिनिधियों और कार्यकर्ताओं का लगा जमावाड़ा

सदर विधायक देवेंद्र राजपूत, अमांपुर विधायक हरिओम वर्मा, जिला पंचायत अध्यक्ष रतनेश कश्यप, मारहरा विधानसभा से विधायक वीरेंद्र सिंह लोधी, विधान परिषद सदस्य आशीष यादव आशु, अलीगंज विधायक सत्यपाल सिंह राठौड़, भाजपा जिलाध्यक्ष एटा संदीप जैन, भाजपा जिलाध्यक्ष कासगंज केपी सिंह सोलंकी, विनीत भारद्वाज, कौशिक राजपूत, गौरी शंकर शर्मा, महेंद्र सिंह राणा, ज्ञान तिवारी,डीएस लोधी, नीरज किशोर मिश्रा, नवल कुलश्रेष्ठ, दीपक मराठा, मोनू माहेश्वरी, पूर्व पालिकाध्यक्ष राजेंद्र बौहरे सहित सैकड़ों भाजपाई मौजूद रहे।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story