×

Kasganj News: दो पक्षों में जमीनी विवाद को लेकर चली गोली, एक व्यक्ति घायल

Kasganj News: यूपी के कासगंज जनपद की कोतवाली सिकंदरपुर वैश्य क्षेत्र के गांव बहरोजपुर में जमीनी विवाद में एक व्यक्ति को गोली मारकर घायल कर देने का मामला सामने आया है।

Ajay Chauhan
Published on: 7 April 2024 5:20 PM GMT
Firing between two parties over land dispute, one person injured
X

दो पक्षों में जमीनी विवाद को लेकर चली गोली, एक व्यक्ति घायल: Photo- Newstrack

Kasganj News: यूपी के कासगंज जनपद की कोतवाली सिकंदरपुर वैश्य क्षेत्र के गांव बहरोजपुर में जमीनी विवाद में एक व्यक्ति को गोली मारकर घायल कर देने का मामला सामने आया है। गोली लगने से घायल हुए व्यक्ति को इलाज़ के लिए कासगंज के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था । हालत को गंभीर देखते हुए घायल को इलाज़ के लिए अलीगढ़ रेफर किया गया है।

बता दें कि पीड़ित के परिजनों ने गोली मारने का आरोप गांव के ही दो लोगों पर लगाया है। वहीं पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरु कर दी है । कासगंज जिले के बहरोज पुर गांव के रहने वाले 29 वर्षीय जगतपाल पुत्र रामेश्वर दयाल का, गांव के दूसरे पक्ष से राजपाल और रिंकू से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था जिसमें दूसरे पक्ष ने जगतपाल को गोली मार दी।

गांव के दो लोगों पर लगाया आरोप

वहीं घायल जगतपाल के भाई दीपक ने बताया कि रात्रि में नामजद लोगों ने मेरे भाई के साथ मारपीट की थी और आज मेरे भाई जगतपाल को गोली मार दी, वहीं इस घटना के बाद पुलिस और फॉरेंसिक टीम मौक़े से साक्षय एकत्रित कर रहीं है।


जगतपाल अपनी जमीन में मंदिर बनाना चाहता था

घटना पर जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक कासगंज राजेश भारती ने बताया कि सिकंदरपुर वैश्य क्षेत्र में जगतपाल नाम के व्यक्ति ने गांव के ही राजपाल और रिंकू पर गोली मारने का आरोप लगाया है। "जगतपाल अपनी जमीन में मंदिर बनाना चाहता था जिसके चलते दोनों पक्षों में विवाद हुआ। और गोलीकाण्ड को अंजाम दिया गया । गोली बिल्कुल कमर पर रखकर मारी गई है, पुलिस ने आरोपियों को उनके घर से ही हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ कर रही है और घटना में गंभीरता से जांच की जा रही है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story