Kasganj News: पूर्व महिला विधायक पर अज्ञात लोगों ने किया जानलेवा हमला, मामले की जांच में जुटी पुलिस

Kasganj News: डॉक्टर अनीता लोधी बुलंदशहर जनपद की डिबाई विधानसभा क्षेत्र से विधायक रह चुकी है। वर्तमान में वह एटा लोकसभा क्षेत्र से सांसद के चुनाव के लिए बीजेपी की आलाकमान से आवेदन किया है।

Ajay Chauhan
Published on: 1 Feb 2024 4:02 PM GMT
Kasganj News
X

Kasganj News (Pic:Newstrack)

Kasganj News: जनपद में एक पूर्व महिला विधायक डॉक्टर अनीता लोधी के काफिले पर अज्ञात लोगों ने फायरिंग कर दिया। डॉक्टर अनीता लोधी बुलंदशहर जनपद की डिबाई विधानसभा क्षेत्र से विधायक रह चुकी है। वर्तमान में वह एटा लोकसभा क्षेत्र से सांसद के चुनाव के लिए बीजेपी की आलाकमान से आवेदन किया है। इसी के तहत 26 जनवरी, मकर संक्रांति आदि के शुभकामना संदेश के होर्डिंग्स एटा व कासगंज में लगवाए थी। अराजक तत्वों ने उनकों उतार दिया।

दरअसल पूर्व विधायक एटा में अपने समर्थकों और शुभचिंतकों से मिलने आई थी। उन्होने कहा कि वहां से मुलाकात करने के बाद कासगंज में रवि गार्डन पर मीटिंग करने के बाद बाहर निकली। तभी कुछ लोग जो रवि गार्डन के बाहर मौजूद थे उन्होंने राजू भैया जिंदाबाद के नारे लगाने लगे। बाद में जब मेरा काफिला आगे बढ़ा तो मेरी गाड़ी के आगे स्कोर्पियो गाड़ी जिसपर APS स्टीकर लगा हुआ था। उन लोगों द्वारा मेरी गाड़ी पर फायरिंग की गई है, जिसकी सूचना पुलिस को मेरे द्वारा लिखित रूप में दी गई है।

उनसे पूछा कि क्या सांसद राजवीर सिंह राजू के समर्थकों ने उनके इशारे पर ये हमला किया है तो उनका जवाब था कि राजू भैया का राजनैतिक कद काफी बड़ा है। वो हमारे समाज को राजनीति में लाने वाले स्वर्गीय बाबू कल्याण सिंह जी के पुत्र है वो इतनी ओछी हरकत नही करवा सकते हैं ये किसी छोटी और गंदगी भरी मानसिकता के व्यक्ति की हरकत है। उन्होनें कहा कि बीजेपी से एटा लोकसभा क्षेत्र से मैंने आवेदन किया है, निश्चित रूप से जिसको मेरे आवेदन से परेशानी हो रही है वो ही लोग मुझे डराने के लिए ऐसा कार्य कर रहे हैं, पुलिस ने मामले की निष्पक्ष जाँच करने की बात कही है।

घटनास्थल पर पहुंचे सीओ

उपरोक्त मामले को लेकर अपर पुलिस अधीक्षक कासगंज जितेंद्र कुमार दुबे ने कहा कि एक राजनैतिक दल के दो पक्षों के बीच हुए विवाद की जानकारी कोतवाल कासगंज नगर के द्वारा संज्ञान में आई है। दोनों ही पक्षों द्वारा बताए गए मामले की गहनता से जांच की जा रही है। घटनास्थल के आसपास के लोगों से भी जानकारी ली जा रही है। मामले में जांच के बाद दोषी व्यक्तियो के विरुद्ध कार्यवाही की जाएगी। घटना स्थल पर सी ओ नगर भी जांच को भेजे गए हैं।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story